Bhojpuriमनोरंजनसमाचार

भोजपुरी फिल्म “मैं कौन हूँ” शीघ्र प्रदर्शन को तैयार

आनंद चतुर्वेदी और काजल राघवानी की फिल्म "मैं कौन हूँ" शीघ्र प्रदर्शन को तैयार

Entertainment / Bhojpuri Films : मैं कौन हूँ !? यदि आप यह सवाल किसी चौक चौराहे पर खड़ा होकर किसी व्यक्ति से पूछते हैं तो एकबारगी लोग आपको पागल ही समझेंगे , लेकिन इसी सवाल को यदि आप आध्यात्मिक तरीके से लेते हैं और खुद से ही यह सवाल पूछते हैं तो यह मैं कौन हूँ आपको आत्मसाक्षात्कार की ओर एक कदम आगे तक ले जाता है । अब इस फ़िल्म मैं कौन हूँ के लेखक निर्देशक मृत्युंजय श्रीवास्तव की सोंच किस तरफ इसको लेकर जाती है यह तो देखने वाली बात है लेकिन हाल फिलहाल यह फ़िल्म  ”मैं कौन हूँ” की शूटिंग उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर, विंध्याचल और बस्ती में पूरी हो चुकी है ।

यह भी पढ़ें  रोहित शर्मा की 5 आईपीएल ट्रॉफी

फ़िल्म में भोजपुरी फ़िल्म जगत के जाने माने चेहरों ने अपने अभिनय से चार चाँद लगाया है और यह फ़िल्म इनदिनों पोस्ट प्रोडक्शन में मुम्बई में है और इसके शीघ्र ही रीलीजिंग के लिए प्रयास निर्माता निर्देशक द्वारा जारी है । फ़िल्म के विषय वस्तु की बात की जाए तो इस फ़िल्म के जरिये हमारे समाज के एक स्याह पक्ष को उजागर करने का प्रयास निर्माता निर्देशक ने किया है । फ़िल्म में सामाजिक सन्देश और इमोशन भी कुटकूटकर भरा हुआ है । इस फ़िल्म के जरिये हमें भोजपुरी भाषा की फिल्मों का एक नया कलेवर देखने को मिलने वाला है । फ़िल्म मैं कौन हूँ एक तरह से समाज के अंदर हनारे अस्तित्व की पहचान कराने वाली फिल्म है जिसे दर्शकों के हर वर्ग को देखना चाहिए। आनंद चतुर्वेदी और काजल राघवानी पहलीबार इस फिल्म मे एक साथ पर्दे पर नज़र आयेगे । यह फिल्म शीघ्र प्रदर्शन को तैयार होगी ।

इस फिल्म के अभीनेता आनंद चतुर्वेदी, के अनुसार यह फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्रीज में एक अलग छाप छोड़ जायेगी भोजपुरी श्रोता गण इस फिल्म को देख कर अपने निजी जिंदगी में चल रहे दुखो का तमाम समस्या का समाधान स्वयं तटछण कर लेंगे इसके अलावा इस फिल्म में ऑडियंस को जानने समझने सीखने के लिए बहुत कुछ है. प्यार भरे रोमांटिक दृश्यों पर लुभाने और पारिवारिक रिश्तों में दुःख सुख के उतर चढ़ाव के कई मार्मिक इमोस्नली दृश्य को देख कर हमारी भोजपुरी ऑडियंस की आंखे आंसूरो से लब ल़बा उठेंगी।

यह भी पढ़ें  जमीन विवाद मे महिला सहित तीन लोग हुए जख्मी,सदर अस्पताल मे भर्ती

इस फ़िल्म मैं कौन हूँ के निर्माता हैं देवांश इंटरप्राइज और लेखक निर्देशक मृत्युंजय श्रीवास्तव है। इसके सिनेमेटोग्राफर हैं नित्यानंद त्रिपाठी ( नीरज ) वहीं नृत्य निर्देशन कराया है संजय कोर्बे और उधारी यादव ने , फ़िल्म में मारधाड़ कराया है आरके श्री ने, वहीं संगीत दिया है एस कुमार ने । फ़िल्म मैं कौन हूँ कि कलाकर हैं काजल राघवानी,आनंद चतुर्वेदी, संजय पाण्डेय, देव सिंह, संयुक्ता रॉय, सोनिया मिश्रा, विद्या सिंह, राजेश तोमर , सीपी भट्ट, सोनू पाण्डेय, बीना पाण्डेय, निधि सिंह, मनोज सिंह, बबलू खान, अशोक गुप्ता । फ़िल्म “मैं कौन हूँ” के प्रचारक हैं संजय भूषण पटियाला ।

यह भी पढ़ें  सुमन वृक्ष  को "शारदा संतति सम्मान" देकर सम्मानित किया

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button