दरभंगाबिहारसमाचार

आइसा के यंग इंडिया रेफरेंडम, जनमत संग्रह की शुक्रवार को होगी गणना

जनमत गणना के निरीक्षक होंगे प्रो. सुरेंद्र प्रसाद सुमन

Darbhanga : विगत दो दिनों से दरभंगा शहर में आइसा द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यंग इंडिया रेफरेंडम के तहत छात्रों–नौजवानों से चुनावी मुद्दों को लेकर जनमत संग्रह करवाया गया। जनमत संग्रह के दूसरे दिन मिथिला विश्वविद्यालय प्रांगण में आइसा की जिला इकाई ने युवाओं से जनमत संग्रह कराया।

यह भी पढ़ें  कच्चा बादाम Anjali Arora का खुलासा- शो में से’क्स संबंध बनाने के लिए कहा जाता है

जिला सचिव मयंक कुमार ने उक्त कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शहर के प्रमुख स्थलों पर हुए जनमत संग्रह की गणना शुक्रवार को मिथिला विश्वविद्यालय प्रांगण स्थित अंबेडकर मूर्ति के सामने विश्वविद्यालय हिन्दी विभाग के प्राचार्य प्रो. सुरेंद्र प्रसाद सुमन के निरीक्षण में होगी।

उन्होंने आगे कहा कि इस गणना से आगामी चुनाव को लेकर छात्रों–नौजवानों की वास्तविक आकांक्षाएं स्पष्टतः सामने आ सकेंगी। हमारा प्रयास है कि आम अवाम को बरगलाया न जाए। वे अपने वास्तविक मुद्दों पर मतदान करें। हमारी पहल को आप एक सचेत नागरिक व मतदाता निर्माण में सहायक के रूप में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें  फिल्म निर्देशक खुशबू झा की फिल्म अवरुद्घ रिलीज होने वाली है कल OTT Storydek पर

यंग इंडिया रेफरेंडम, जनमत संग्रह अभियान में जिलाध्यक्ष शम्स तबरेज, प्रिंस राज, रूपक कुमार, जयनारायण, सुभाष, सूफियान, बिपिन कुमार, मिथिलेश कुमार आदि आइसा नेताओं ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button