बिहारशिक्षासमस्तीपुरसमाचार

पुलिस-सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं ने दलसिंहसराय एसडीपीओ के साथ लगाईं दौड़

अहले सुबह की तेज बारिश में 10 KM की दूरी पूरा किया 45 मिनट में

समस्तीपुर / दलसिंहसराय :  महावीर चौक से विद्यापतिनगर तक 10 किलोमीटर की दूरी आज अहले सुबह की तेज बारिश के बीच 45 मिनट एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय सहित दर्जनों पुलिस पदाधिकारी, पुलिस वलों ने युवाओं के साथ पूरा किया। दौड़ के साथ एसडीपीओ ने पीटी भी कराई तथा इस तरह के व्यायाम से होने वाली लाभ से लोगों को अवगत कराया।

यह भी पढ़ें  Cricket : 434 रनों के विशाल अंतर से जीता इंडिया
Advertisement
Advertisement

लोगों को स्वस्थ रहते हुए सकारात्मक व निस्वार्थ भाव से जीवन मे आगे बढ़ते रहने का दौड़ जैसे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रेरित किया गया। एसडीपीओ ने कहा कि यह दौड़ जोश, जुनून और आत्मविश्वास का दौड़ है। पुलिस पदाधिकारी और जवानों को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरुक व फिट रखने का यह दौड़ है।

Advertisement

क्षेत्र के पुलिस या सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं से बिना रुके सभी बाधाओं को पारकर अपने लक्ष्य को पाने के लिए प्रेरित किया । प्रेरणा दायक इस दौड़ में दलसिहसराय एसडीपीओ के नेतृत्व में प्रशिक्षु डीएसपी राघवेन्द्र, इंस्पेक्टर ब्रजेश, अंगारघाट थानाध्यक्ष प्रेमप्रकाश आर्य, एसआई मंजुला मिश्रा, एस आई अनु, एस आई शंभू, एसआई राजन सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व महिला पुरुष जवान शामिल हुए।पुलिस-सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवा भी काफी संख्या में इसमें भाग लिया।

यह भी पढ़ें  डा. नम्रता आनंद को मिलेगा महादेवी वर्मा स्मृति सम्मान

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button