अपराधबिहारसमस्तीपुरसमाचार

वीरू पासवान रिलायंस ज्वेलर्स लूट कांड में देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार

समस्तीपुर रिलायंस ज्वेलर्स दर्जनों गंभीर कांडो के आरोपी अपराधकर्मी वीरू पासवान को एक देशी पिस्टल कारतूस के साथ किया गया गिरफ्तार

समस्तीपुर : समस्तीपुर डीएसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर सदर डीएसपी सह एएसपी संजय कुमार पांडे ने बताया कि फरवरी माह के दौरान, मोहनपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वेलर्स के लूट, डकैती, और आर्म्स एक्ट जैसे कई कांडों के आरोपी कुख्यात अपराधकर्मी वीरू पासवान को गिरफ्तार किया गया। इसके उद्भेदन के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया, जिसमें कई थानों की टीम, डीआईयू शाखा की टीम शामिल थी। इस घटना के संबंध में समस्तीपुर और पटना, दरभंगा, बेगूसराय, वैशाली जिलों की पुलिस टीमें भी सहयोग कर रही थीं।

हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें
इसी दौरान, एक गुप्त सूचना के आधार पर, सरायरंजन थाना की पुलिस टीम ने सरायरंजन थाना अन्तर्गत वरूणा पुल से दलसिंहसराय जाने वाली रोड में ग्राम किशनपुर युसूफ स्थित उच्च विद्यालय के पास आम के बगीचा में 7-8 अपराधकर्मी जो हथियारों के साथ 3-4 मोटरसाइकिल से बड़ी घटना को करने की साजिश में थे। पुलिस की टीम ने तत्काल कार्रवाई की जैसे ही पुलिस टीम उच्च विद्यालय के पास पहुँची तो सभी अपराधकर्मी अपना – अपना मोटरसाईकिल स्टार्ट कर भागने का प्रयास करने लगे, जिसमें से एक अपराधकर्मी को पुलिस टीम के द्वारा पीछा कर गिरफ्तार किया गया अन्य अपराधकर्मी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

गिरफ्तार व्यक्ति से नाम व पता पूछने पर उसने अपना नाम वीरू पासवान पिता बिरजू पासवान, ग्राम चकबलधारी, थाना सदर, जिला वैशाली बताया। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधकर्मी का बदन का तलाशी लिया गया तो तलाशी के क्रम में उसके कमर में 1 लोडेड देशी पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस मिले। यह घटना वार्ता में संक्षेप में विवरणित किया गया है, और अपराधकर्मी की गिरफ्तारी और उसके उपर लिए गए हाथियारों के बारे में जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें  छत्रपति शिवाजी महाराज जी की जयंती पर आज रक्तदान करते हुए सुमन वृक्ष

यह भी पढ़ें  Education Department: "समस्तीपुर जिले के चार बीईओ के वेतन पर रोक"

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Astrological Tips: पैसे की तंगी से है परेशान इसे पानी में डाल कर करें स्नान Benefits Of Moringa Powder Unmarried Actresses: बिना शादी किए खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं ये एक्ट्रेसेस कर्ज के बोझ से हैं परेशान, करें ये आसान उपाय कभी नहीं लेना पड़ेगा उधार गुस्से में लाल पत्नी को कैसे मनाए.?