DigitalWeb Seriesसमाचार

10 Bold Web Series; बोल्ड और इंटीमेट सीन से है लबालब, अकेले में देखें…

Top 10 Bold Web Series: ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर कई वेबसीरीज हैं जिनमें बोल्ड और इंटीमेट सीन्स हैं। 'गंदी बात' से लेकर 'पलंग तोड़ सिसकियां'  तक। ये सीरीज अकेले में देखने योग्य हैं।

Top 10 Bold Web Series: डिजिटल युग ने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्मों का दबदबा लोगों के बीच, सिनेमाघरों से अधिक उपयोग में आ रहे हैं। ओटीटी पर विभिन्न प्रकार के सामाजिक और कॉमेडी संबंधित कंटेंट उपलब्ध हैं। ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीजों में कई ऐसी हैं जो इंटीमेट और हॉट सीन्स से भरपूर हैं, जिनमें बोल्ड कंटेंट है। दर्शक अक्सर ऐसे कंटेंट का आनंद लेते हैं, इसलिए हम आपके लिए ओटीटी पर उपलब्ध 10 बेहद बोल्ड वेब सीरीजों (Bold Web Series) की सूची पेश करते हैं।

हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें
बोल्ड वेब सीरीज (Bold Web Series) : डिजिटल दुनिया में फिल्में और वेब सीरीजों की एक विशाल श्रृंखला होती है, जिनमें से कई परिवार के साथ देखने के लिए उपयुक्त नहीं होतीं हैं क्योंकि उनकी बोल्ड नेचर होती है। ये वेब सीरीजों 18+ रेटिंग के साथ आती हैं। इन सीरीजों को अकेले में देखना बेहतर होता है, क्योंकि परिवार के साथ देखने पर शर्मिंदगी हो सकती है। चलिए, इन वेब सीरीजों की एक नजर डालते हैं…

कैंपस डायरी (Campus Diary)
‘कैंपस डायरी’ एमएक्स प्लेयर पर देखी जा सकती है। यह सीरीज कॉमेडी के साथ-साथ बोल्ड और रोमांटिक सीन्स के लिए भी प्रसिद्ध है।

यह भी पढ़ें  बो’ल्डने’स की सारी हदें पार कि इन हसीनाओं ने; दर्शकों को उड़ाए होश

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स (Ragini MMS Returns)
‘रागिनी एमएमएस’ एक हॉट और हॉरर सीरीज है जो करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता के साथ लेकर आती है। इस सीरीज को ऑल्ट बालाजी पर देखा जा सकता है, जो बोल्ड सीन्स के साथ-साथ हॉरर तत्वों से भी भरपूर है।

चरित्रहीन (Charitraheen)
‘चरित्रहीन 3’ एक बोल्ड और इंटीमेट सीरीज है जो आपको हैरान कर देगी। इसमें बोल्ड सीन्स की भरमार है, जिसे आप अपने आप भी देखकर हैरान हो जाएंगे। यह सीरीज कई सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है और दर्शकों को खींचती है।आश्रम (Aashram)
बॉबी देओल की ‘आश्रम’ एक समाज का आईना पेश करती है, जिसमें बोल्ड सीन्स भी शामिल हैं। यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है और दर्शकों को उस समाज की अध्ययन का एक अनूठा परिचय देती है, जहां बोल्डता और धार्मिकता का मिलन है।

यह भी पढ़ें  डॉ. रमन ने अग्निकांड पीड़ित के लिए स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया

मस्तराम (Mastram)
‘मस्तराम’ एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है और इसमें बोल्ड सीन्स का ज्यादा मसाला है। इस वेब सीरीज में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी अहम भूमिका निभाती हैं, जिससे इसे और भी दर्शकों की ध्यान में लाने में मदद मिलती है।

लस्ट स्टोरीज (Lust Stories)
‘लस्ट स्टोरीज’ नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है और इसमें दोनों सीजन इंटीमेट और बोल्ड सीन्स से भरपूर हैं। इन सीजन्स ने सुर्खियां भी बहुत बटोरी हैं, जिससे इसका पॉप्युलैरिटी और बढ़ गई है।

गंदी बात (Gandi Baat)
‘गंदी बात’ ऑल्ट बालाजी पर उपलब्ध है और इसमें सभी सीजन अपने बोल्ड कंटेंट के लिए प्रसिद्ध हैं। इन्हें परिवार के साथ देखना मुसीबत मोल लेना होगा।

यह भी पढ़ें  OTT की रानी हैं ये एक्ट्रेस लोगों को अपना दीवाना बना लेती है

बेकाबू (Bekaaboo)
‘बेकाबू’ ऑल्ट बालाजी पर उपलब्ध है और इसे अकेले में देखना ही बेहतर है। यह थ्रिलर से भरपूर वेब शो बोल्ड कंटेंट की भरमार है, जो दर्शकों को हराने में सक्षम है।

वर्जिन भास्कर (Virgin Bhaskar)
‘वर्जिन भास्कर’ ऑल्ट बालाजी और ZEE5 पर उपलब्ध है और इसमें बोल्ड कंटेंट से भरपूर द्रामा है। इसे अकेले में ही देखना बेहतर है, क्योंकि यह बोल्ड सीन्स के साथ आधा लाइट हार्टेड कॉमेडी भी प्रस्तुत करता है।

पलंग तोड़ सिसकियां (Palang Tod Siskiyan)
‘पलंग तोड़ सिसकियां’ ullu  पर उपलब्ध है बहू और ससुर वेब सीरीज में रोमांस और इंट्रिग का दर्शन है। इस वेब सीरीज में रोमांस और उलझनों से भरी कहानी है, जो दर्शकों को अपनी जटिलताओं में लीपापोती करती है।

Gaam Ghar News Desk

गाम घर न्यूज़ डेस्क के साथ भारत और दुनिया भर से नवीनतम ब्रेकिंग न्यूज़ और विकास पर नज़र रखें। राजनीति, एंटरटेनमेंट और नीतियों से लेकर अर्थव्यवस्था और पर्यावरण तक, स्थानीय मुद्दों से लेकर राष्ट्रीय घटनाओं और वैश्विक मामलों तक, हमने आपको कवर किया है। Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Gaam Ghar' newsdesk. From politics , entertainment and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button