Bhojpuriबिहारमनोरंजनसमाचार

प्रदीप पाण्डेय चिंटू की फ़िल्म “फिदा” के अगले हिस्से की शूटिंग मुम्बई के मड में हुई शुरू

Entertainment / Bhojpuri : भोजपुरी फ़िल्म जगत के चॉकलेटी हीरो प्रदीप पाण्डेय चिंटू अभिनीत फिल्म फिदा की के बाकी हिस्से की शूटिंग आज से मुम्बई के मड आइलैंड में शुरू कर दी गई है । इस फ़िल्म की लगभग 90 प्रतिशत शूटिंग बीते महीने में उत्तरप्रदेश के बनारस, मिर्जापुर के आसपास की गई है । प्रदीप पाण्डेय चिंटू की विशेष भूमिका वाली इस फ़िल्म में त्रिकोणीय प्रेम सम्बन्धों के एक नए अध्याय की नई इबारत को दर्शाया गया है ।

फ़िल्म फिदा में भोजपुरी सिनेमा के दर्शको को एक अनूठा प्रयोग भी देखने को मिलेगा । फ़िल्म फिदा में बॉर्डर पार के प्रेम सबन्धों और एक सैनिक की अपने देश के प्रति कर्त्तव्य और प्रतिबद्धता के साथ निजी जीवन की मजबूरियों को दिखाने की कोशिश की गई है । इस फ़िल्म में एक बेहतरीन कहानी के साथ मनोरंजक गीत संगीत को भी प्रमुखता के साथ जगह दिया गया है । फ़िल्म में एक से बढ़कर एक बेहतरीन गीत संगीत को फ़िल्म की स्थिति हिंसाब से ढाला गया है , जिसे सुनने/देखने के बाद दर्शक दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे । आपको विदित हो कि इस फ़िल्म फिदा की मुम्बई में डबिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी जारी है ।

निर्माता निर्देशक फ़िल्म को जल्द रिलीज़ करने की फ़िराक में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश में लगे हुए हैं । फ़िल्म फिदा के बारे में बात करते हुए प्रदीप पाण्डेय चिंटू बताते हैं कि हमने एक बेहतरीन फ़िल्म बनाई है और इसकी बेहतरी के लिए ही हमने ये शेड्यूल मुम्बई में लगाया है ताकि कोई कसर बाकी ना रह जाये । हम लोग पूरी टीम ने जबरदस्त तरीके से मेहनत करके अपना काम ईमानदारी से किया है , और अब रिजल्ट तो दर्शक ही देंगे । अब हमारी कोशिश यही रहेगी कि इस फ़िल्म को जल्द थियेटर तक लेकर आया जाए ।

यह भी पढ़ें  बाइकचोर रंगे हाथों पकड़ाया, जमकर हुई पिटाई

रवि इंटरप्राइजेज के बैनर तले बन रही फिल्म फिदा के निर्माता हैं जनक शाह व निर्देशन किया है जाने माने निर्देशक दिनकर कपूर ( K.D ) ने । फ़िल्म फिदा के लेखन का कार्य किया है वीरू ठाकुर ने , वहीं फ़िल्म फिदा के संगीत निर्देशन का जिम्मा सम्भाला है राजकुमार पांडेय व गुणवंत सेन ने । फिदा के गानों पर नृत्य निर्देशन किया है मशहूर कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रामदेवन एमके गुप्ता जय ने । फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं देवेंद्र तिवारी ।

यह भी पढ़ें  सीता और रामकली की पुकार पर करीब दो सौ ईंट भट्ठा के मजदूरों ने खाई सर्वजन की दवा

फिदा के प्रोडक्शन हेड का काम किये हैं आशीष दुबे, कला पक्ष देख रहे थे अमर गुप्ता । फ़िल्म फिदा के कलाकारों की बात किया जाए तो प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ संयोगिता यादव ,आरोही रावत ,नीलम गीरी , राजवीर सिंह राजपूत , सुशील सिंह, सन्तोष पहलवान, नीलम पाण्डेय , नमिता पांडे, विवेक सिंह ,सनी ओझा ,वैष्णवी चावला,स्वैगी सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में हैं । फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।

यह भी पढ़ें  क्या खोजता है? - मोहन झा

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button