मनोरंजनसमाचार

पंजाबी फिल्म मजनू 22 मार्च को होगी रिलीज़

एक और रोमांटिक पोस्टर ने बढ़ाई दर्शकों की धड़कन

Entertainment : पंजाबी फिल्मों की एक खास बात यही होती है कि वे अपनी मिट्टी की खुशबू को कभी नहीं भूलते।चाहे आप किसी पंजाबी फिल्म की शूटिंग अमेरिका, कनाडा या ब्रिटेन में कर लें लेकिन जब तक उसमें पंजाबियत की खुशबू नहीं आ जाती तब तक उस फिल्म के मूल में वो बात नहीं नज़र आती है जो एक पंजाबी फिल्म को बेहतरीन बना सके। फ़िल्म मजनू एक ऐसी ही प्यार भरी दस्तानों वाली कहानी है जिसमें प्रेम की पराकाष्ठा को छूने की कोशिश की गई है।

फ़िल्म में ठेठ तरीके से प्यार और रोमांस को परिभाषित किया गया है जिसमें दर्शकों को भरपूर आनंद आएगा। सरसो के फूल और ख़ुशगवार वातावरण के इत्तर इस बार के पोस्टर ने पहाड़ियों का रुख किया है जहाँ पर प्रेमी जोड़े एक दूसरे की बाहों में बांह डाले आंखों के जरिये प्रेम में इस कदर डूबे हुए लगते हैं जहाँ उन्हें दुनिया की कोई परवाह ही नहीं है । सुनसान पहाड़ियों के बीच प्यार की तरंगों को अपनेआप में समेटे प्रेमी जोड़े की इस अनोखी छवि से पंजाबी फिल्म जगत में इस फ़िल्म को लेकर चर्चाओं का बाज़ार भी बेहद गर्म हो गया है ।

क्योंकि पोस्टर के बैकग्राउंड में दूर पहाड़ी पर कोई शहर धुंधला सा नज़र आ रहा है और इधर प्रेमी जोड़े अपनी प्यार की तरंगों को एक दूसरे की आंखों के जरिये ही महसुस कर रहे हैं । फ़िल्म मजनू इस साल 22 मार्च को रिलीज करने के लिए शेड्यूल की गई है। इस त्रिकोणीय रोमांटिक फिल्म में गुरमीत सिंह ने अपने मधुर संगीत से जो शमां बांधा है उसका उल्लेख यहां करना सम्भव नहीं जान पड़ता । उनकी बेहतरीन धुनों व हशमत सुल्ताना, कमाल खान,नछतर गिल, जैस्मिन अख़्तर, सिमरन भारद्वाज और शाहिद माल्या द्वारा गाए गए छह गाने इतने खूबसूरत बन पड़े हैं कि ये आगे चलकर लोगों की जुबां पर स्वतः ही चढ़ जाएंगे ।

यह भी पढ़ें  चक्रवर्ती सम्राट अशोक के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी भारत की जनता को स्वीकार नहीं

अपने बॉलीवुड फिल्मों के लिए प्रसिद्ध श्री त्रिलोक कोठारी द्वारा निर्मित व सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित , किरण शेरगिल की फिल्म “मजनू” में प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी, निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, मलकीत रौनी, शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा और बब्बर गिल सहित कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने अभिनय का शमां बाँधा है। मजनू प्यार की एक ऐसी दास्ताँ है जो प्यार और नियति की इस उधेड़बुन वाली कहानी में डूबने के लिए उत्सुक दर्शकों के लिए भावनाओं का एक बेहतरीन रोमांचक सफर सिद्ध होगा ।

यह भी पढ़ें  प्रखंड स्तरीय दो दिवसीय खेल-कूद प्रतियोगिता का आयोजन दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया गया

शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म मजनू के निर्माता हैं त्रिलोक कोठारी और किरण शेरगिल । फ़िल्म मजनू के सह निर्माता हैं जुगनू शर्मा , फ़िल्म के लेखक हैं सभा वर्मा जिसे निर्देशित किया है सुजाद इक़बाल खान ने । फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ,गीत लिखे हैं गुरमीत सिंह, ऋषि मल्ही और मनीषा व्यास ने जिन्हें संगीत से सजाया है गुरमीत सिंह ने । फ़िल्म के डीओपी हैं इक़बाल सिंह मेहरोक । फ़िल्म मजनू के कलाकार हैं प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी,गुरप्रीत भंगू, मलकीत रॉनी,शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा, बब्बर गिल ,रणधीर टण्डन और पदमश्री निर्मल ऋषि।

यह भी पढ़ें  चैती महोत्सव में शास्त्रीय संगीत व गीतों से सराबोर हुए श्रोता,रात भर झूमे दर्शक 

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button