Bjpअपराधपटनाबिहारराजनीतिसमाचार

बीजेपी कार्यालय का घेराव करने पहुंचे वार्ड सचिवों पर पुलिस ने की लाठीचार्ज

बीजेपी कार्यालय के पास अफरा-तफरी का माहौल

पटना: राजधानी जहां वार्ड सचिवों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। दरअसल अपनी मांगों को लेकर हजारों वार्ड सचिव बीजेपी कार्यालय का घेराव करने पहुंचे थे। बीजेपी कार्यालय के बाहर वार्ड सचिवों ने जमकर हंगामा मचाया और पथराव भी किया। वार्ड सचिवों द्वारा की गयी पथराव से सड़क पर लगी कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयी, कई वार्ड सचिव घायल हो गये है साथ करीब दस पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। बीजेपी कार्यालय के बाहर हजारों की संख्या में वार्ड सचिव सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बिहार के कई जिलों से आए वार्ड सचिव अपनी मांगों को लेकर हंगामा करने लगे, वार्ड सचिवों को जब पुलिस ने हटाने की कोशिश की तो वे उग्र हो गये और पथराव करने लगे। वार्ड सचिवों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ गयी।

यह भी पढ़ें  वाल्मीकि नगर को मिलेगी अलग पहचान कैबिनेट मीटिंग में 2021 की अंतिम बैठक में CM नीतीश देंगे तोहफा

इस दौरान बीजेपी कार्यालय के बाहर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दिल हो गया। गौरतलब है कि पटना के गर्दनीबाग में 13 दिन से पंचायत वार्ड सचिव धरना पर बैठे थे, जब उनकी मांगों पर कोई विचार नहीं किया गया तो वे अपनी मांग को लेकर बीजेपी कार्यालय के पास पहुंच गये और बीजेपी कार्यालय के बाहर हंगामा करने लगे। इस दौरान वार्ड सचिवों ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की।

Gaam Ghar

प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रदर्शन कर रहे वार्ड सचिवों को हटाने के लिए भारी संख्या में पुलिस की टीम पहुंच गयी। पुलिस की टीम वार्ड सचिवों को हटाने की कोशिश करने लगे तो वे उग्र हो गये और पथराव करने लगे। इनके उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ गयी। वही वाटर कैनन को भी मौके पर बुलाया गया। वार्ड सचिवों को खदेड़ कर वहां से भगाया गया। वीर चंद पटेल पथ से वार्ड सचिवों को हटाया गया है। इस दौरान कई वार्ड सचिव घायल हो गये है। वही दस से अधिक पुलिसकर्मी भी घायल हुए है।

यह भी पढ़ें  बेगूसराय में दो हिस्सों में बंटी पुरबिया एक्सप्रेस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button