अपराधपटनाबिहारसमाचार

दुकान में सिगरेट नहीं होने के कारन बदमाश ने दादा-पोती को मारी गोली

दुकान में क्यों नहीं रखता सिगरेट?’ यह कहकर मार दी गोली : बच्ची की मौत

पटना : जिले के बाढ़ में पंडारक प्रखण्ड के टाल क्षेत्र स्थित मंझला बीघा गांव में सिगरेट नहीं देने के कारण दादा-पोती को बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे दोनों जख्मी हो गए। जख्मी पोती को इलाज हेतु अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया।

पटना ले जाने के दौरान बख्तियारपुर के पास पोती ने दम तोड़ दिया। मृतका 14 वर्षीय कुमकुम किराने के दुकान पर बैठी थी। इसी बीच बदमाश आ धमका और सिगरेट मांगा। इसपर मृतका तथा उसके दादा मदन साव ने कहा कि वह सिगरेट नहीं बेचते।

इसके बाद आरोपी गुस्से से लाल हो गया और गाली देते हुए कहा कि सिगरेट क्यों नहीं बेचता? गोली मार देंगे। इसके बाद बदमाश ने अपने कमर से पिस्तौल निकाल गोली फायर कर दिया। गोली बच्ची के सिने में जा लगी। जबकि गोली का छर्रा उसके दादा मदन साव के हाथ में लग गयी।

यह भी पढ़ें  क्या है नौतपा? सूर्य की चरम गर्मी, चंद्र की घटेगी शीतलता
Gaam Ghar WhatsApp Chainnel

गोली लगते ही बच्ची खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गयी और छटपटाने लगी। वहीं, गोली की आवाज सुनकर आसपास में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। लोग अपने अपने घर में दुबक गए। वहीं, घटना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे, जिसे देख बदमाश मौके से अंधेरा का फायदा उठा भाग निकले।

यह भी पढ़ें  बिहार के इन जिलों में तीन दिन तक भारी बारिश की चेतावनी

इसके बाद स्वजन द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। वहीं जख्मी को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से पटना रेफर कर दिया गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही एएसपी भारत सोनी और थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। आरोपी जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें  आइसा का प्रतिनिधि मंडल 7 सूत्री मांग को लेकर राजभवन में अधिकारी किया मुलाकात
Advertisement
Advertisement

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button