DigitalMaithiliमनोरंजन

मैथिली फ़िल्म जक्शन हाल्ट ट्रेलर का जलवा

फिल्म 5 मई को रिलीज होगी BEJOD के वेबसाइट से

Maithili MOVIE Trailer REVIEWS 
JACKSON HALT 
GAAM GHAR 

PATNA: मैथिली सिनेमा जक्शन हॉल्ट नितिन चंद्र द्वारा निर्देशित एक बेहद शानदार मैथिली सिनेमा है, मैथिली सिनेमा के इतिहास में जहां इससे पहले नितिन चंद्रा ने मिथिला मखान जैसी कालजयी सिनेमा का निर्माण किया वही एक बार फिर जक्शन हाल्ट के रूप में मैथिली सिनेमा को नया आयाम देने की कोशिश की है । फिल्म की कहानी नितिन चंद्रा द्वारा लिखी गई है फिल्म को प्रोड्यूस नीतू चंद्रा श्रीवास्तव और नितिन चंद्रा ने मिलकर किया है, कुछ क्राउडफंडिंग और क्राउडफंडिंग साइट का भी हेल्प लिया गया है।

जहां मैथिली सिनेमा आज तक परिवारिक माहौल से उबर नहीं पाई थी या फिर कॉमेडी या लोक गाथाओं को ही मैथिली सिनेमा का सब्जेक्ट बनाया जाता था, वहीं नितिन चंद्रा ने इस सिलसिला को तोड़ते हुए सस्पेंस क्राइम को अपना सब्जेक्ट बनाया है फिल्म में कैमरे का कार्यभार संभाला है विकास सिन्हा ने और बेहद शानदार काम किया है प्रोडक्शन डिजाइनर के रूप में फिल्म में प्रेमचंद महतो ने काम किया है कुछ दिन पहले जक्शन हाल्ट का प्रोमो रिलीज की गई जिसे देखकर लगता है फिल्म शानदार होगी । साथ ही फिल्म की कहानी क्या है इसका एक अंदाजा भी मिलता है । फिल्म की म्यूजिक बप्पी भट्टाचार्य ने दी है फिल्म को एडिट किया है अर्चित डी रस्तोगी ने आर्ट डायरेक्टर के रूप में प्रेमचंद महतो दिखे हैं फ़िल्म का डायलॉग नितिन चंद्रा ने लिखा है फ़िल्म के मुख्य कलाकार के रूप में अभिषेक निश्चल, जबकि खलनायक की भूमिका में राम बहादुर रेणु इनके साथ ही दुर्गेश भी अहम किरदार निभा रहे हैं । फ़िल्म के ट्रेलर से लगता है सभी कलाकारों ने जबरदस्त भूमिका निभाई है । ट्रेलर देखने से लगता है मैथिली फिल्म के इतिहास में आज तक इतना बेहतरीन काम नहीं हुआ है । तकनीकी सुविधा और इंफ्रास्ट्रक्चर के अभाव में इतना बेहतरीन काम करना बाकई सराहनीय है।

वैसे पिछले कुछ सालों में कुछ नए निर्माता निर्देशकों ने भी अच्छा काम किया है जिनकी सराहना देश मे ही नहीं विदेशों में भी हुई है और भी नए निर्माता निर्देशक और कलाकार आए हैं मैथिली फिल्म के विकास के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं,  जिसमें काफी हद तक सफलता भी मिल रही है ज्यादा विस्तार में न जाते हुए आपको बता दें कि फिल्म की कहानी एक छोटे से रेलवे स्टेशन की है जहाँ का स्टेशन मास्टर वहां आए पैसेंजर पर हमला कर देता है पूरी कहानी सायद एक रात की ही है । फ़िल्म की कहानी सस्पेंस और क्राइम है। फिल्म 5 मई को रिलीज होगी बेजोड के वेबसाइट से। फ़िल्म की पूरी शुटिंग, बिहार की मिट्टी मधुबनी मिथिला में हुई है।

यह भी पढ़ें  "माँ: प्यार और आदर की महक"

Ashok Ashq

Ashok ‘’Ashq’’, Working with Gaam Ghar News as a Co-Editor. Ashok is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button