मनोरंजनसमाचार

महेश भट्ट ने “शांतला” को लेकर कह दी बड़ी बात…ओटीटी छोड़कर थियेटर की ओर कूच करेंगे लोग

Entertinment : मुम्बई में आज फ़िल्म शांतला के रीलीजिंग से पहले की ब्रीफिंग दी गई । यह फ़िल्म पूरे भारतवर्ष में आगामी 15 दिसम्बर को एकसाथ हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु,कन्नड़ और मलयालम में एकसाथ रिलीज की जा रही है । मुम्बई में इसको लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें फ़िल्म से जुड़े कलाकारों और तकनीशियनों के अलावा भी कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत किया । इस मौक़े पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता निर्देशक महेश भट्ट ने फ़िल्म शांतला को लेकर बहुत बड़ी बात कह दिया।

उन्होंने बताया कि अल्ट्रा कॉमर्शियल दौर में यह फ़िल्म एक गेम चेंजर साबित होगी ,और निकट भविष्य में इसकी देखादेखी अनेकों फिल्में इसी पैटर्न पर लोग बनाएंगे। एक ओर जहां लोग बेहतरीन कन्टेन्ट को लेकर ओटीटी का रुख कर रहे हैं वहीं इस फ़िल्म को देखने के बाद लोग थियेटर की ओर पुनः लौटने लगेंगे । क्योंकि फ़िल्म का कॉन्सेप्ट बेहद जबरदस्त है और अश्लेषा ठाकुर ने जिस संज़ीदगी से इसको निभाया है उसे लम्बे समय तक याद किया जाएगा । यह फ़िल्म आने वाले समय मे एक मिसाल के तौर पर याद की जाएगी।

विदित हो कि फ़िल्म शांतला के निर्देशक सिस्सू पेडिरेड्डी महेश भट्ट के असिस्टेंट रह चुके हैं और इन्हें समय समय पर महेश भट्ट का मार्गदर्शन मिलता रहा है। बतौर निर्देशक उनकी इस फ़िल्म को महेश भट्ट ने काफी सराहा है और कहा कि यह फ़िल्म वास्तव में बेहद खूबसूरत बनी है और ऐसी फिल्में बनती रहनी चाहिए इस फ़िल्म के निर्देशक सिस्सू पेडिरेड्डी ने बेहतरीन फ़िल्म बनाई है और उम्मीद है कि आगे भी वे इसी तरह से दमदार विषयों के ऊपर फिल्में बनाते रहेंगे। निर्देशक सिस्सू पेडिरेड्डी ने कहा कि हमारी फ़िल्म को महेश भट्ट जैसे महान फिल्ममेकर से सराहना मिलना अद्भुत है और हमने इस फ़िल्म को बनाने के लिए जो मेहनत किया है वो सफल होती हुई प्रतीत होती है ।

यह भी पढ़ें  पंजाबी फिल्म मजनू का टीजर हुआ रिलीज़

इंडो अमेरिकन आर्ट्स के बैनर तले बनी फिल्म शांतला के निर्माता हैं डॉक्टर इरैंकि सुरेश, निर्देशक सिस्सू पेडिरेड्डी, सलाहकार हैं के एस रामाराव , सिनेमेटोग्राफी किया है आर रमेश ने । फ़िल्म शांतला के प्रेजेंटर हैं इरैंकि सुब्बालक्ष्मी , जबकि संवाद लिखे हैं साई माधव बुर्रा ने । फ़िल्म शांतला में कर्णप्रिय संगीत दिया है विशाल चंद्रशेखर ने वहीं गीत लिखे हैं भास्कर भाटला,श्रीमेंनी और कृष्ना कांत ने। इन फ़िल्म के गीत आदित्या म्यूजिक पर सुने जा सकते हैं । फ़िल्म में अश्लेषा ठाकुर के साथ अभिनय किया है निहाल, विनोद कुमार, वीणा नायर, मंजू भार्गवी , दीपक , रेखा निरोशा, फाल्गुनी, आनंद चक्रपाणी, व शिव पार्वती इत्यादि ने ।

यह भी पढ़ें  जिला खनन टास्क फोर्स को लेकर हुई समीक्षा बैठक

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button