बिहारसमस्तीपुरसमाचार

फ़िल्म निर्माता – निर्देशक एन. मंडल को मिथिला ग्लोबल अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया

Samastipur : मिथिला ग्लोबल अवार्ड 2023 का आयोजन अयाची नगर युवा संगठन का सातवां स्थापना दिवस के अवसर पर धूमधाम से मनाया गया। सरिसब-पाही भट्टपुरा प्राँगण में स्थित शांति कुंज ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित कार्यक्रम में 10 अलग -अलग राज्यों के सामाजिक कार्यकर्ता के साथ मिथिलांचल के शिक्षा, स्वास्थ, एंटरप्रेन्योर, मैथिली फ़िल्म के साथ कृषि के बेहतर करने वाले 20 लोगों को मिथिला ग्लोबल अवॉर्ड 2023 प्रदान किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत संगम झा,रंजेश्वर झा द्वारा वैदिक पाठ से किया गया।

इस मौके पर फ़िल्म निर्माता-निर्देशक एन. मंडल को मिथिला ग्लोबल अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में पुरे भारत के 15 राज्यों के कुल 20 समाजसेवी को यह सम्मान दिया गया। इसमें फिल्म निर्देशक एन मंडल को चयनित किया गया। कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष विक्की कुमार मंडल एवं आदि गणमान्य उपस्थित थे।

एन मंडल एक भारतीय फिल्म निर्देशक, संपादक और निर्माता हैं। शिवाय प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और साइनसिने फिल्म फेस्टिवल के संस्थापक और निदेशक हैं। पूरे भारत में फिल्म निर्देशन के साथ-साथ सामाजिक गतिविधियों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने क्षेत्रीय फिल्मों और भारतीय टेलीविजन धारावाहिक सहित विभिन्न परियोजनाओं पर उन्होंने अपनी सेवाओं और प्रभाव से समाज, राष्ट्र और मानवता के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें  एन मंडल की फ़िल्म ”जल ही जीवन है” काफी चर्चा में

एन मंडल कहना है की मैं कभी हार नहीं मानता और पूरी ईमानदारी से अपना काम करता रहता हूं, अगर आप पूरी निष्ठा से अपने काम को अंजाम देंगे तो सफलता जरूर मिलेगी। भारतीय सांस्कृतिक रीति- रिवाजों पर एन मंडल को काई लघु फिल्मों और वृत्तचित्रों माध्यम से विश्व शांति और मानवता का अच्छे संदेश भेजने वाले एन मंडल के इन प्रयासों के लिए मिथिला ग्लोबल अवार्ड 2023 सम्मानित किया गया। एन मंडल के इस उपलब्धि पर गांव और दोस्तों में खुशी की लहर है।

यह भी पढ़ें  मिथिभोज पर मिथिला गौरव प्रतीक 'कंदर्पी' वृत चित्र (डॉक्यूमेंट्री) जल्द होगा रिलीज

एन मंडल इस सफलता का श्रेय अपने मां-पिता भाई – दोस्त को देते हैं। इस उपलब्धि पर फिल्म उद्योग से अनेक फिल्म अभिनेता, निर्देशक, अभिनेत्री के साथ शिवाजीनगर प्रखंड प्रमुख डॉक्टर गोविंद कुमार, दसौत पंचायत मुखिया नटवर राय, सरपंच विश्वनाथ राय, ग्रामीणों, दोस्तो एवं काई राजनेता सहित उनके सोशल मीडिया पर लोगों ने बधाई और शुभकामनाएं दे रहे है।

यह भी पढ़ें  स्मार्ट वर्क बनाम कड़ी मेहनत: आपके करियर के लिए क्या बेहतर है?

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button