बिहारसमस्तीपुरसमाचार

दसौत गांव, घर में लगी आग

प्रखंड प्रमुख डॉक्टर गोविंद कुमार फोन पर ली जानकारी

गांव दसौत टोला हनुमान स्थान घर में लगी आग पर काबू करते लोग

समस्तीपुर / शिवाजीनगर : शिवाजीनगर प्रखंड के अनतर्गत दसौत पंचायत टोला हनुमान स्थान  वार्ड नंबर 11 भोला यादव के घर में अचानक आग लग गई।  आग किचन में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया । ग्रामीणों, महिला और बच्चे के मदत से चापालकल के पानी से आग पर पाया गया काबू घर में आग लगने से गांव में अफरा तफरी मच गई। क्योंकि आग भयानक रूप ले चुकी थी। अगर समय रहते काबू पाया जाता तो दूसरे घरों को भी आग अपनी चपेट में ले लेती।

यह भी पढ़ें  मौसम फिर लेगा करवट
advertisement
Advertisement

आग लगने से एक चौकी पूरी तरह हुई छती, रहने वाले घर में भी लगी आग उसपे पाया गया काबू , बखेर पासवान के भुसकार में लगी आग उसमें भी पाई गई काबू लगभग 10 पेड़ में लगी आग खाना पकाने वाला सारा सामान जलकर हुआ राख।

Advertisement
Advertisement

प्रखंड प्रमुख डॉक्टर गोविंद कुमार फोन पर ली जानकारी । मौके पर महजूद थे ग्रामीण और मोहल्ले के लोग सुरेश मंडल, बिजेंद्रर मंडल, लालो राय, अभिषेक आनंद, अनिल राय, सुधांशू कर्ण, बखेर पासवान, भोला याद रामटहल कमती, अर्जुन मंडल सीताराम यादव, अजीत यादव, शंकर मंडल साथ मे कई महिला, बच्चे थे मौके पर थी महजूद सभी के प्रयास से पाया गया आग पर काबू।

यह भी पढ़ें  अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं के हक के लिए संवाद किया गया
Advertisement

भोला यादव का कहना है कि आग से उसका सारा सामान जलकर राख हो गया है। पहले ही उसकी आर्थिक हालत खराब थी। ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि भोला यादव की आर्थिक मदद की जाए।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button