BhojpuriDigitalमनोरंजनसमाचार

लखनऊ में हुआ बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड का उद्घाटन – प्रतिष्ठा ठाकुर

Entertainment: लखनऊ में गोमती नगर के हैफा कॉन्टिनेंटल मे भोजपुरी म्यूजिक कंपनी बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर म्यूजिक कंपनी बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड के निर्माता मंजर खान ने बताया की आज से इस कंपनी का शुभारंभ किया गया है। इस भोजपुरी म्यूजिक चैनल से भोजपुरी अल्बम के साथ – साथ फिल्मो के गाने भी रिलीज़ किया जायेगा। इस कंपनी का पहला गाना ”हजरिया के गड्डी” रिलीज़ किया जा चूका है जिस को दर्शक अपना भरपूर प्यार दे रहे है।

इस गाने को सोशल मीडिया में बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने को शिल्पी राज और पवन परदेशी के आवाज में रिलीज़ किया गया है। फिल्म के निर्देशक संजय वत्सल ने बताया की भोजपुरी गायिका शिल्पी राज और गायक पवन परदेशी के आवाज मे यह ”हजरिया के गड्डी” अब मार्केट में अपना पांव पसारना शुरू कर दिया है । इस गाने की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस सहर में की गई है।

भोजपुरी गायिका शिल्पी ने सैकड़ो गाने गए कर अपनी आवाज का जादू पूरी दनिया में बिखेर रही है पर इस गाने से उन को बहुत उम्मीद थी जो सभी लोगो को बहुत पसंद आ रही है। अभिनेत्री प्रतिष्ठा ठाकुर ने बताया कि मुझे बहुत खुसी है की बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड से पहला गाना मेरा रिलीज़ हुआ जिस को दर्शक बहुत पसंद कर रहें है। जल्द ही अन्य सभी गानों को भी लॉन्च किया जाएगा सभी तैयारी पूरी हो चुकी है। और यह सिलसिला अब रुकने वाला नहीं है ।

यह भी पढ़ें  वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन की श्रेणी में सहरसा को शामिल करने के लिए सांसद ने रेलमंत्री को लिखा पत्र

इस म्यूज़िक एलबम को निर्देशित किया हैं भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक संजय वत्सल ने इस हजारिया के गड्डी एलबम में संगीत दिया है आर्या शर्मा ने। लखनऊ में बटरफ्लाई मूवी वर्ल्ड का उद्घाटन होने से यहाँ के सभी कलाकार बहुत खुस है की यहाँ के सभी नए कलाकारों को रोजगार मिलेगा।

यह भी पढ़ें  बक्सर में ट्रेन पटरी से उतरी

निर्माता मंजर खान निर्देशक संजय वत्सल संगीत आर्या शर्मा ,गीत हरेराम डेंजर ,एडिटर अभिनाश ,छायांकन बृजेश यादव ,ई पी शिवम् यादव डांस मास्टर अनुज आर मौर्या ,डी आई रोहित, डिजिटल विक्की यादव और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

यह भी पढ़ें  आप सब इस बच्चे को अपने घर तक पहुंचाने में मदत करें जिला नवादा

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button