समाचार

बिहार में “BJP” की हालत खराब, प्रधानमंत्री के बार-बार दौरे से तेजस्वी का तंज

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) भाजपा (BJP) के एजेंट हैं।

Patna : “नेता प्रतिपक्ष” तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Yadav) ने गुरुवार को प्रधानमंत्री और अन्य नेताओं के बिहार आगमन पर एक बयान में कहा कि उन्हें लोगों की तरफ से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसके कारण वे बार-बार बिहार आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजकल की जरूरत नौकरियों और रोजगार की है। युवा लोग भटक रहे हैं और पद खाली हैं। उन्होंने दावा किया कि पूरे भारत में 30 लाख नौकरियां एक सेकंड में उपलब्ध हो सकती हैं और 70 लाख पद सृजन किए जा सकते हैं। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा की स्थिति सफाचट-सफाचट, सफाचट हो गई है।

यह भी पढ़ें  बिहार के नए डीजीपी के आदेश का खानपुर थाना क्षेत्र में कितना होगा असर

“चुनाव प्रचार” के बाद मीडिया से बातचीत में तेजस्वी ने आरोप लगाया कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) भाजपा (BJP) के एजेंट हैं। भाजपा की हार के बाद उन्हें तीसरे-चौथे चरण के चुनाव के लिए माहौल बनाने के लिए बुलाया जा रहा है। उन्होंने भाजपा को इनके वश में करने का आरोप लगाया, कहते हुए कि भाजपा इन्हें घुमा रही है और फंड दे रही है। उन्होंने चिराग पासवान (Chirag Paswan) को नादान बताते हुए कहा कि नादानी तो उन लोगों की है, जिनकी पार्टी छीनी गई, पार्टी को तोड़ा गया, घर को छीना गया, फिर भी वे हनुमान बने हुए हैं।

Between You and Me
Advertisement

“तेजस्वी” ने 200 जनसभाओं को पूरा करने पर आनंदितता जताई। उन्होंने सोशल मीडिया पर 3 मिनट 14 सेकंड का वीडियो जारी किया, जिसमें हेलीकॉप्टर में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने वीआईपी (VIP) प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) के साथ केक काटा। इस दौरान राजद सांसद संजय यादव (Sanjay Yadav) भी हेलीकॉप्टर में मौजूद थे। वीडियो में मुकेश सहनी ने तेजस्वी से बातचीत की और उन्हें दो सौ सभा पूरी होने की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें  पहलवानों का हिरासत में लेने की तस्वीरें देख अभिनव बिंद्रा कहा- अब समय आ गया है

“पिछले डेढ़ महीने में”, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बिहार का दौरा कई बार किया, अनेक चुनावी रैलियों को संबोधित किया। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (J. P. Nadda), और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ (Yogi Adityanath) भी चुनाव प्रचार में शामिल हुए। लेकिन पीएम मोदी (PM Modi) ने इसमें सबसे अधिक रैलियां बिहार में की, जिस पर तेजस्वी यादव ने तंज कसा।

यह भी पढ़ें  संजय भूषण को दुबई में मिला ''ग्लोबल अचीवर्स अंतर्राष्ट्रीय अवार्ड'' 2024

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button