Bollywoodसमाचारस्वास्थ्य-सौंदर्य

Amitabh Bachchan मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती

आज सुबह अमिताभ बच्चन को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Story Highlights
  • बिग बी के पैर में एंजियोप्लास्टी

Amitabh Bachchan : दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को शुक्रवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। आज 15 मार्च की सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल (kokilaben hospital) ले जाया गया। स्वास्थ्य यात्रा के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है, हालांकि gaamgharnews.com को पता चला है कि बिग बी के पैर में एंजियोप्लास्टी (angioplasty in leg) की गई। हालांकि, इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दे की न तो अस्पताल और न ही बच्चन परिवार ने अभी तक कोई बयान जारी किया है। आज शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया ऐप एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था, जहां वह काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने एक्स पर लिखा था, “टी 4950 – कृतज्ञता में कभी ..” और उन्होंने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में माझी मुंबई टीम का प्रचार भी किया था। – श्रीबच्चन (@SrBachchan)

यह भी पढ़ें  पंचायत के प्रतिनिधियों को दी जाएगी सुरक्षा- पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी

अमिताभ, जो इस साल अक्टूबर में 81 वर्ष के हो जाएंगे, ने लिखा था, “अब उम्र के साथ उपहास कम हो गया है… अब समय के साथ, जिनसे पूछा जाता है या मेरे द्वारा चित्र में लाया जाता है, वे आश्वस्त हैं कि वह आदमी 81 वर्ष का है।” , बूढ़ा, जर्जर और मानसिक, उसे सहन करो… यह लंबे समय तक नहीं रहेगा… और प्रतिक्रियाएं इस भावना के साथ चलती रहती हैं… बेचारा आदमी, इतना नासमझ, उसे रहने दो आदि, आदि, आदि…।” उन्होंने आगे कहा, “साथ ही उन मामलों की तलाश करने और आवाज उठाने का साहस जो पहले कभी नहीं किया गया था, एक निडर स्वभाव के स्तर पर पहुंच गया है।”

अमिताभ बच्चन जल्द ही नाग अश्विन (Nag Ashwin) की आगामी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) में प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कमल हासन (Kamal Haasan) और दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म विज्ञान-फाई से भरपूर होगी और भारतीय पौराणिक कथाओं की पृष्ठभूमि पर आधारित है। ‘कल्कि 2898 एडी’ 9 मई को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा, अमिताभ बच्चन भी 33 साल बाद रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ फिर से जुड़ेंगे। यह जोड़ी थलाइवर 170 में फ्रेम साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार है और पिछले साल इसकी शूटिंग की गई थी।अभिनेता पिछले कुछ समय से कई छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने अपनी कलाई की सर्जरी कराई थी। 2020 में वह लगभग एक महीने तक अस्पताल में भी भर्ती रहे क्योंकि वह कोविड-19 से जूझ रहे थे। 2022 में, वह फिर से कोविड से संक्रमित हो गए। अगले वर्ष, जुलाई 2023 में, “चिकित्सा प्रतिबंधों” ने उन्हें सैन डिएगो की यात्रा करने से रोक दिया।

यह भी पढ़ें  पटना में मिलेगा मुंबई के मरीन ड्राइव का आनंद

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button