बिहारसमस्तीपुरसमाचार

प्रभार आदान-प्रदान करने को लेकर वीडियो ने लिखा डीएम को पत्र

समस्तीपुर:  प्रखंड विकास पदाधिकारी विभूतिपुर नें स्थापना उप समाहर्ता समस्तीपुर के पत्रांक 52/स्था0 दिनांक 15 एक 2022 के आलोक में जिलाधिकारी समस्तीपुर को लिखे पत्र में बताया है कि स्थापना उप समाहर्ता समस्तीपुर के पत्रांक 52 /स्था0 दिनांक 15 जनवरी 2022 महेश राय उ0 व0 लि0 अनुमंडल कार्यालय दलसिंहसराय के द्वारा कारण प्च्छा में उल्लेख संपूर्ण प्रभार प्रतिवेदन तैयार है तथा वर्तमान नाजिर के द्वारा पंचायत निर्वाचन एवं प्रमुख निर्वाचन को लेकर प्रभार लेने में टालमटोल किया जा रहा है । जबकि हकीकत यह है कि वर्तमान नाजिर प्रतिदिन कार्यालय में उपस्थित रहते हैं ।

यह भी पढ़ें  अंकों के माध्यम से व्यक्ति के विषय एवं उसके भविष्य को जानने का प्रयास किया जाता है - पंकज सिन्हा, वास्तु अंकशास्त्री 

प्रभार देने हेतु मैं उमेश राय को कई बार दूरभाष पर संपर्क किए हैं एवं अधोहस्ताक्षरी के द्वारा भी प्रत्येक सप्ताह में वर्तमान नाजिर के दूरभाष से श्री राय से संपर्क किया गया । श्री राय के द्वारा बार-बार बहाना बनाकर प्रभार देने में टालमटोल किया जा रहा है । श्री राय के द्वारा जो प्रभार हस्तगत नहीं कराने का कारण बनाया जो बिल्कुल गलत है । विदित हो कि श्री राय वर्तमान में अपना आवास मुख्यालय में बनाए हुए हैं प्रखंड कार्यालय विभूतिपुर के संदेशवाहक के द्वारा भी उनके आवास पर हस्तगत कराने हेतु बार-बार सूचना दिए हैं फिर भी श्री राय के द्वारा प्रभार हस्तगत नहीं कराया गया ।
विदित हो कि पूर्व में भी राय के द्वारा कार्य में लापरवाही बरतने के कारण इस कार्यालय के ज्ञापांक 805 दिनांक 04-05-2020 के द्वारा प्रपत्र क गठित कर अनुमंडल कार्यालय रोसरा को भेजी गई थी जिसे प्रति हस्ताक्षरित कर जिला स्थापना कार्यालय समस्तीपुर को भेजी गई थी जो अभी तक लंबित है ।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button