राजनीतिसमाचार

बिहार की सियासी उठक-पटक पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

नीतीश कुमार NDA में जाएंगे या नहीं?

Politics : आपको बता दे की बिहार की सियासी उठक-पटक दिल्ली ही नहीं यूपी भी जा पहुची है। यही कारण है कि अब इस पूरे मामले में यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी बयान दिया है। अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए बिहार की राजनीति पर बयान दिया। इस दौरान उन्होंने कहा हमें उम्मीद है कि नीतीश कुमार NDA में नहीं जाएंगे साथ ही बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार INDIA गठबंधन को मजबूत करेंगे।

यह भी पढ़ें  ईयर फोन लगाकर चल रहा था युवक, ट्रेन से कटा

अखिलेश के बयान के बाद बिहार की राजनीति को लेकर सियासी गलियारों में और हलचल तेज हो गई है। हालांकि दूसरी ओर नीतिश के NDA में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं। तब से माना जा रहा है कि वह एनडीए में जा सकते हैं। साथ ही आपको बता दे की नीतिश गुट के कई बड़े नेता दिल्ली पहुंच गए हैं। माना जा रहा है कि दिल्ली से कभी भी बिहार को लेकर बड़ी खबर आ सकती है।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से बिहार में सियासी अटकलों का बाजार गर्म है। नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि दरवाजे बंद नहीं हैं। वहीं, बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने तो यहां तक कह दिया है कि अगल 48 घंटे में फैसला हो जाएगा। नीतीश जी भी तैयार हैं।

यह भी पढ़ें  पशुपति पारस को मिला ‘हाजीपुर’ पर बीजेपी विधायक का समर्थन

आपको बता दे की बिहार के डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना में अपने आधिकारिक आवास पर अपने करीबी सहयोगियों की बैठक बुलाई। अभी बैठक चल रही है.

यह भी पढ़ें  दीया मिर्जा ने किया पुरुषों के प्राइवेट पार्ट का ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button