मनोरंजनसमाचार

दुनिया छोड़ गई 32 साल की हसीना पूनम पांडे

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया हैं।

Poonam Pandey Death before Valentine Day 2024 : मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया हैं। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर 2 फरवरी की सुबह एक पोस्ट शेयर हुआ है, जिसमें इस बारे में जानकारी दी गई हैं। फैंस इस खबर को सुनकर हैरान-परेशान हैं। “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं, ”पोस्ट में लिखा है।
इस खबर ने सभी को सदमे में डाल दिया है. “मैं सच में विश्वास नहीं कर सकता?” एक टिप्पणी पढ़ी. “ओम शांति,” दूसरे ने जोड़ा। कई लोगों को यह विश्वास करने में कठिनाई हुई कि यह एक वास्तविक समाचार था और उनकी मृत्यु के बारे में अधिक जानकारी मांगी।
कौन थीं पूनम पांडे?
पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल थीं. उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी। अपने दुस्साहसिक दावे के साथ, यह पहली बार था जब उसने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान आकर्षित किया।
काम के मोर्चे पर, पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप के पहले सीज़न में देखा गया था। हालाँकि वह शो नहीं जीत सकीं, लेकिन उन्होंने अपने प्रशंसक आधार का विस्तार किया। कंगना रनौत के लॉक अप का पहला सीज़न स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था।

यह भी पढ़ें  कैबिनेट की बैठक में लगी 14 एजेंडों पर मुहर

पूनम की सैम बॉम्बे से भी कुछ समय के लिए शादी हुई थी। यह शादी सभी के लिए एक आश्चर्य की तरह थी। वे अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो और तस्वीरें साझा करते थे। हालाँकि, शादी टिक नहीं पाई। उन्होंने 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Poonam Pandey (@poonampandeyreal) द्वारा साझा की गई पोस्ट

यह भी पढ़ें  नियोजित शिक्षकों के वेतन हेतु राशि हुई जारी

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button