मनोरंजनसमाचार

उज्जैन की निधि भावसार ‘कुछ रीत जगत की ऐसी’ में आएंगी नजर

टीवी सीरियल में अपना नाम रोशन कर रही उज्जैन की निधि भावसार

निधि भावसार

Entertainment: आपको बता दे की उज्जैन की निधि भावसार जल्द ही सोनी टीवी पर सीरियल ‘कुछ रीत जगत की ऐसी’ में नजर आएंगी। यह सीरियल 12 फरवरी को रात 9 बजे से प्रसारित होगा। निधि इसमें विशाखा के किरेदार आएगी में नजर । निधि फिल्म, वेब सीरीज और कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। निधि ने बताया कि पहले वह लोगों को बताती थीं कि उज्जैन रहती हूं । लोग पूछते थे कि ये कहां है? लेकिन, बीते दो तीन साल में लोग उज्जैन – के महाकाल मंदिर और महाकाल लोक के बारे में जानने लगे हैं।

ऋषिनगर की रहने वाले निधि के पिता गोपाल भावसार भरतपुरी प्रशासनिक क्षेत्र में हाउसिंग बोर्ड में पदस्थ हैं। मां नर्मदापुरम में सरकारी महाविद्यालय में व्यख्याता हैं। भावसार परिवार की बेटी निधि ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले प्रसिद्ध सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ में जूही का रोल प्ले किया था। वे ‘कामना’, ‘वागले की दुनिया’ में भी नजर आई थी। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ का भी वे हिस्सा रहीं। कलर्स चैनल पर ‘शक्ति एवं पिंजरा खूबसूरती का’, दंगल चैनल पर ‘पलकों की छांव में’ व डीडी-1 पर ‘कॉर्पोरेट सरपंच’ जैसे सीरियल्स में एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। कई एड फिल्म्स में भी काम कर चुकी हैं।

पापा-मम्मी का मिला साथ…
निधि भावसार ने बताया कि बिगबॉस के लिए सलामन के साथ प्रिंट शूट किया। मुम्बई जाने में परिवार का बहुत सपोर्ट रहा। पहले पापा चाहते थे की जॉब करू, लेकिन ये उन दिनों सीरियल मिलते ही मेने तय कर लिया की अब एक्टिंग में ही कॅरियर बनाउंगी। जिसमें परिवार के लोगों ने मेरा हौसला बढ़ाया। हाल ही में जोया अख्तर के साथ मेड इन हवन 2 नामक वेब सीरीज की है। फिल्मो के आॅफर आ रहे है लेकिन सिलेक्टिव होने के कारण कंफर्ट नहीं होती तो नहीं करती हु।

यह भी पढ़ें  पिकअप पर लदा प्रतिबंधित मांस को पुलिस ने किया जब्त चालक फरार

सोनी, कलर्स सहित कई सीरियल में किया काम
निधि भावसार ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले प्रसिद्ध सीरियल ये उन दिनों की बात है में जूही का रोल प्ले किया था। इसके साथ साथ कामना, वागले की दुनिया में भी वो नजर आई थी। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज मेड इन हेवन का भी वे हिस्सा रही। कलर्स चैनल पर शक्ति एवं पिंजरा खूबसूरती का, दंगल चैनल पर पलकों की छांव में व डीडी-1 पर कॉपोर्रेट सरपंच आदि सीरियल में अभिनय का सिक्का जमाते हुए विज्ञापनों में भी काम किया है। निधि आज टीवी जगत की जानी पहचानी एक्ट्रेस है।

यह भी पढ़ें  निजी कंपनी के मीटर रीडर पंकज कुमार की सड़क दुघर्टना में मौत

उज्जैन के स्कूल से मुंबई तक का सफर
तक्षशिला जूनियर कॉलेज से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद निधि ने एमबीए की पढ़ाई इंदौर से की। फिर मुंबई में टेक महिंद्रा में काम करते हुए उन्होंने अपने अभिनय के बल पर टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा।
निधि बताती हैं कि छोटे शहर से मुंबई तक का सफर आसान नहीं था। काफी स्ट्रगल किया। टेक महिंद्रा में नौकरी के बाद जगह-जगह ऑडिशन देने जाना और फिर सुबह उठकर ऑफिस जाना बहुत मुश्किल होता था। जॉब करते हुए कई जगह मॉडलिंग करना शुरू किया। बिग बॉस के लिए सलमान के साथ प्रिंट शूट किया। मुंबई जाने में परिवार का बहुत साथ रहा। पापा चाहते थे कि जॉब करूं, लेकिन ये उन दिनों की बात है, जब सीरियल मिलते ही मैंने तय कर लिया कि अब एक्टिंग में ही कॅरियर बनाऊंगी। हाल ही में जोया अख्तर के साथ मेड इन हेवन सीजन 2 वेब सीरीज की है। फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं, लेकिन सिलेक्टिव होने के कारण कंफर्ट नहीं होती तो नहीं करती हूं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Nidhhi Bhavsar (@nidhibhavsar_official) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button