समाचार

समस्तीपुर: नदी में ‘निर्वस्त्र महिला की सिर कटी ला’श मिली

समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र अंतर्गत सौनखर कमला नदी में एक महिला की दु'ष्कर्म के बाद ह'त्या अभी तक नहीं हुई है पहचान

समस्तीपुर : समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र अंतर्गत सौनखर कमला नदी में एक महिला की दुष्कर्म के बाद ह’त्या कर उसकी ला’श नदी में फेंक दी गई है। पुलिस ने महिला की लाश को नदी से बरामद किया है। महिला के सिर को धारदार हथियार से काटकर अलग कर दिया गया है, जिससे उसका सिर नहीं है। ला’श को देखकर आशंका है कि उसके साथ पहले दु’ष्कर्म किया गया है और फिर ह’त्या की गई है।


ला’श मिलने की खबर से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि, अभी तक ला’श की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने घटना के पीछे छानबीन शुरू की है और आरोपी की खोज जारी है। यह घटना स्थानीय जनता में आतंक और भय का माहौल बना रही है। समस्तीपुर पुलिस ने मामले की गहरी जाँच का आदेश दिया है और घटना को शीघ्र सुलझाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

रविवार की दोपहर, सौनखर गांव के पास कमला नदी में एक महिला की ला’श की खबर आई। गवाहों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने श’व को नदी से बाहर निकाला। ला’श की नग्न अवस्था में मिलने के कारण पहचान मुश्किल हो रही है, क्योंकि उसका सिर नहीं है। शरीर पर कई जगह कटने के निशान हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसपर हथियार से वार किया गया हो।

यह भी पढ़ें  DGP आरएस भट्टी ने शहाबुद्दीन को कैसे किया था गिरफ्तार

पुलिस ने घटना की गहरी जांच शुरू की है और आरोपी की तलाश जारी है। समस्तीपुर पुलिस के संयुक्त दल घटना के पीछे के सभी संभावित कारणों की जाँच कर रहे हैं। ला’श की स्थिति से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शनिवार की रात्रि में उसके साथ दु’ष्कर्म किया गया और फिर ह’त्या की गई हो। पुलिस ने उसकी पहचान का प्रयास किया, लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष  के आसपास बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें  साइकिल यात्रा पुरी कर लौटे संजय कुमार बबलु

थानाध्यक्ष जवाहरलाल राम ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और कहा है कि किसी भी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मामले की सच्चाई स्पष्ट होगी। रविवार की देर रात महिला का श’व समस्तीपुर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया है। उसकी पहचान के लिए उसे 72 घंटों तक सुरक्षित रखा जाएगा।

घटना की गहरी जाँच जारी है और उसके वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और घटना के पीछे छिपी हुई सच्चाई को उजागर करने के लिए प्रयासरत है।

यह भी पढ़ें  भाकपा(माले) की टीम पहुंचा हायाघाट के मकसूदपुर गांव, शराब पीने से हुई लालटून सहनी, सन्तोष दास, दशरथ सहनी उर्फ भूखल सहनी की मौत

 

Mohan Jha

Mohan Kumar Jha, Working with Gaam Ghar News as a Author. Mohan is an all rounder, she can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, she can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
हमेशा स्वस्थ रहने के लिए 6 चीजे करें, आइए जानते हैं. शादीशुदा महिलाओं को किसी के साथ भी नहीं बांटनी चाहिए ये चीजें वास्तु के अनुसार 5 भाग्यशाली वास्तु पेंटिंग किस दिशा में लगानी चाहिए राशि के अनुसार इन रंगों से खेलें होली यह सात स्थानों में मौन रहना चाहिए महिलाएं को भूलकर भी उधार नहीं देना चाहिए बिहार की जन्मी खूबसूरती अभिनेत्रियां करोड़ों फैंस के दिलों पर करती है राज आए जानते है.