Digitalमनोरंजनसमाचार

सैफ अली खान ने हटाया करीना का टैटू, फैंस बोले- ‘अब तीसरी शादी करेंगे?’

सैफ अली खान और करीना कपूर का क्या होने वाला है तलाक?

Saif Ali Khan Kareena Kapoor: सैफ अली खान Saif Ali Khan और करीना कपूर Kareena Kapoor बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। उनकी शानदार कैमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आती है। लेकिन हाल ही में एक्टर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि सैफ और करीना के बीच कुछ गड़बड़ हो सकती है।

सैफ अली खान और करीना कपूर ने 2012 में शादी की थी, और उसके बाद सैफ ने अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू बनवाया था। लेकिन हाल ही में वायरल हुई एक वीडियो में देखा गया कि सैफ के हाथ से करीना का नाम वाला टैटू गायब है। इस बदलाव ने फैंस को चिंतित कर दिया है, और वे सैफ-करीना के रिश्ते में गड़बड़ी की अटकलें लगा रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में सैफ अली खान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान उनके हाथ पर करीना कपूर के टैटू की जगह दूसरा टैटू नजर आया। फैंस का कहना है कि सैफ ने करीना के नाम का टैटू हटवा दिया है। कुछ फैंस यह देखकर हैरान हैं कि आखिर सैफ ने बेबो का नाम टैटू क्यों हटवाया।

यह भी पढ़ें  बिहार का अगला मुख्यमंत्री मांझी की संतान; सूबे का सियासी पारा गर्म

सैफ अली खान की वायरल वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है तलाक की तैयारी है।’ एक ने लिखा, ‘कहीं करीना और सैफ का तलाक तो नहीं होने वाला है?’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘सैफ अब तीसरी शादी की तैयारी में हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘शायद किसी नई फिल्म के लिए टैटू बदलवाया है।’ इस तरह से फैंस दोनों को लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

Between You and Me
Advertisement

सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म “आदिपुरुष” में देखा गया था, जिसमें उन्होंने रावण की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। अब सैफ अपनी अगली फिल्म “देवरा” में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर लीड रोल में होंगे। “देवरा” को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है, लेकिन अब तक फिल्म की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स

वहीं, करीना कपूर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म “क्रू” में देखा गया था। करीना कपूर भी अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। “क्रू” में उनके प्रदर्शन को भी दर्शकों ने खूब सराहा।

सैफ और करीना दोनों ही बॉलीवुड के चर्चित और सफल कलाकार हैं, जिनकी फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। व्यक्तिगत जीवन में हो रही अफवाहों के बीच, उनके करियर की सफलता और उनके आगामी प्रोजेक्ट्स पर फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं। दोनों स्टार्स अपनी पेशेवर जिंदगी में लगातार नए प्रोजेक्ट्स के साथ आगे बढ़ रहे हैं, जो दर्शकों के लिए हमेशा ही दिलचस्प रहते हैं।

यह भी पढ़ें  सावधान! बिहार में पकड़ौआ विवाद; राजनीति का नया दस्तावेज

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
हमेशा स्वस्थ रहने के लिए 6 चीजे करें, आइए जानते हैं. शादीशुदा महिलाओं को किसी के साथ भी नहीं बांटनी चाहिए ये चीजें वास्तु के अनुसार 5 भाग्यशाली वास्तु पेंटिंग किस दिशा में लगानी चाहिए राशि के अनुसार इन रंगों से खेलें होली यह सात स्थानों में मौन रहना चाहिए महिलाएं को भूलकर भी उधार नहीं देना चाहिए बिहार की जन्मी खूबसूरती अभिनेत्रियां करोड़ों फैंस के दिलों पर करती है राज आए जानते है.