पटनाबिहारराजनीतिराष्ट्रीय समाचारसमाचारसीतामढ़ी

राजद प्रवक्ता रितु जायसवाल की अचानक तबियत ख़राब ICU में किया गया है भर्ती

रितु जायसवाल

पटना: राजद की प्रवक्ता और पूर्व चर्चित मुखिया रितु जायसवाल की अचानक तबियत खराब हुई। सांस लेने में तकलीफ के कारण उनकी हालत बिगड़ने लगी। चेहरे पर अचानक से काफी सूजन हो गया इस वजह से उनकी आंख तक बंद हो गई। आननफानन में उन्हें शनिवार की रात पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पारस के एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

Gaam Ghar

पारस हॉस्पिटल के MICU 09 में उन्हें एक्सपर्ट डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

रितु जायसवाल को हॉस्पिटल में एडमिट कराने वाले परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम अचानक से उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी। थोड़ी ही देर में उनके चहरे पर सूजन होने लगा। सूजन इतना बढ़ गया कि आंख तक बंद हो गई। इसके बाद समस्या काफी बढ गई। सांस की तकलीफ और सूजन देख लोग घबड़ा गए और आनन फानन में रितु जायसवाल को लेकर देर शाम पारस हॉस्पिटल पहुंच गए।

यह भी पढ़ें  अखिल भारतीय सतमंत सत्संग अधिवेशन को लेकर बैठक आयोजित

गाम घर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें वीडियो देखने के लिए

डॉक्टरों ने रितु की हालत देख उन्हें तत्काल आईसीयू में भर्ती कर लिया है और एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम उनकी जांच पड़ताल कर रही है। पारस हॉस्पिटल के MICU 09 बेड पर उनका इलाज चल रहा है। परिजनों का कहना है कि अभी हालत में थोड़ा सुधार है लेकिन डॉक्टरों का ऑब्जर्वेशन जारी है।

यह भी पढ़ें  आप बिहार में है या बिहार के है तो संभलकर बाहर निकलें

गाम घर के ट्विटर को फॉलो करे तुरंत खवर अपडेट के लिए

पटना के पारस हॉस्पिटल के डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। वह इमरजेंसी में आई है और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। अब आगे स्थिति जैसी होगी संबंधित विभाग में उन्हें शिफ्ट किया जाएगा। डॉक्टरों ने बीमारी को लेकर कुछ नहीं बताया है लेकिन परिजनों का कहना है कि उन्हें PPD एलर्जी के कारण हुई समस्या हुई है।

यह भी पढ़ें  कई भाषाओं में एकसाथ रिलीज़ होते ही छाया हिंदुत्व

गाम घर के फेसबुक पेज से जुड़े खवर अपडेट के लिए 

रितु जयसवाल को PPD एलर्जी के कारण Anaphylaxis (एक गंभीर एलर्जी प्रतिक्रिया) का सामना करना पड़ रहा है। रितु जायसवाल सीतामढ़ी जिले के सिंहवाहिनी पंचायत की चर्चित मुखिया रही हैं। अब इस पंचायत से इनके पति भारतीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी अरुण कुमार मुखिया बने हैं। रितु राजद की प्रवक्ता भी हैं।

Gaam Ghar 7903898006

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button