BhojpuriUPमनोरंजनसमाचार

लखनऊ में ”शूरवीर” की शूटिंग करते नज़र आए प्रदीप पाण्डेय चिंटू

Bhojpuri Film: लखनऊ में शूरवीर की शूटिंग भीड़भाड़ में करते नज़र आए प्रदीप पाण्डेय चिंटू

Bhojpuri Film: उत्तरप्रदेश के किसी भी शहर में आप आजकल चले जाएं हर बड़े शहरों में आपको कुछ ना कुछ मनोरंजन के खास साधन मिल ही जाएंगे, और अब तो खासकर से जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार आई है तब से उत्तरप्रदेश में फिल्मों की शूटिंग बहुत अधिक मात्रा में ही होने लगी है । इसके पीछे निर्माता निर्देशकों को शायद बेहतर कानून व्यवस्था का मिलना ही है, क्योंकि बिना बेहतर कानून व्यवस्था कि कोई सुपरस्टार अभिनेता क्राउड के बीचों बीच खड़े होकर शूटिंग तो नहीं कर सकता।

भोजपुरी फ़िल्म (Bhojpuri Films) जगत की खूबसूरत अभिनेत्री यामिनी सिंह (Yamini Singh) और प्रदीप पाण्डेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) लखनऊ में इसी बात को चरितार्थ कर रहे हैं। अब कल की ही बात है इनदिनों लखनऊ में अभिनेता प्रदीप पाण्डेय चिंटू और यामिनी सिंह अभिनीत फ़िल्म शूरवीर ‘Shoorveer’ की शूटिंग चल रही है, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रदीप पाण्डेय चिंटू अभिनेत्री यामिनी सिंह के साथ आम जनता के बीच पहुंच गए। उन्हें ज़रा सा भी हिचक नहीं हुआ कि वो इस भीड़ में क्यों जा रहे हैं । जबकि वो भीड़ सिनेमा वाली ना होकर असल आम ज़िन्दगी जीने वाले आम लोग थे । इनलोगों के बीच फ़िल्म शूरवीर का गाना शूटिंग करते हुए चिंटू और यामिनी बिल्कुल फैमिलियर होकर बिंदास रूप से शूटिंग करते रहे और भीड़ भी अपने बीच अपने सुपरस्टार को पाकर आनंदित होती रही । भोजपुरी फ़िल्म जगत के युवा चार्मिंग स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की भोजपुरी फिल्म ”शूरवीर” के आख़िरी शेड्यूल की शूटिंग का आज आख़िरी दिन है , फ़िल्म ”शूरवीर” में प्रदीप पांडेय चिंटू एक ऐसे शूरवीर का किरदार निभा रहे हैं जिसने ज़िन्दगी के हर उतार चढ़ाव को बेहद संज़ीदगी से जीने के साथ साथ हर मुश्किलों का सामना भी डटकर किया है । यामिनी सिंह के साथ प्रदीप पाण्डेय चिंटू की इस जोड़ी को लखनऊ में जनता का प्यार भी भरपूर मिल रहा है । इस शूरवीर के किरदार को निभाने के लिए प्रदीप पाण्डेय चिंटू ने अपनी मानसिक और शारीरिक फिटनेस को भी काफी इम्प्रूव किया है और शूरवीर के जैसा दिखने के लिए अपनी बॉडी पर अच्छा खासा मेहनत करके एक अलग ही कटिंग शेप दिया हुआ है जो दर्शकों को फ़िल्म रीलीजिंग के बाद स्पस्ट रूप से अनुभव होगा ।

जो लुक आमतौर पर ट्रेंड कमांडो या फिर स्पेशल फोर्सेज के होते हैं । कुछ उसी प्रकार से चिंटू ने अपने फिटनेस को इस फ़िल्म के लिए विशेष रूप से इम्प्रूव किया है । फ़िल्म शूरवीर का फाइनल पैकअप आज हो जाएगा और फ़िल्म इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन में चली जायेगी । निर्माता निर्देशक इस फ़िल्म को जल्द ही रिलीज करने के लिए जून जुलाई के बीच का समय देख रहे हैं या फिर आज़ादी के महोत्सव पर भी फ़िल्म को रिलीज किया जा सकता है ।

यह भी पढ़ें  रोहिणी आचार्य मामले में पूछताछ; राबड़ी आवास पर पहुची ''SIT"

शिवराम फ़िल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ”शूरवीर” के निर्माता हैं शिवराम , वहीं फ़िल्म के लेखक व निर्देशक आर. के. शुक्ला हैं। फ़िल्म शूरवीर के सह निर्माता राकेश देवा पांडेय , शुग्रीम कुमार हैं। फिल्म ”शूरवीर” के सह कार्यकारी निर्माता शेखर यादव है। फिल्म ”शूरवीर” का छायांकन विजय आर. पांडेय कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें  Bhojpuri: फिल्म 'अठरंगी दुल्हनिया' की शूटिंग लखनऊ में हुई समाप्त

फ़िल्म का संगीत मधुकर आनंद और सावन कुमार ने तैयार किया है, जिनके बनाये धुनों पर कानू मुखर्जी और मनोज गुप्ता ने नृत्य निर्देशन किया हैं , फ़िल्म ”शूरवीर” के एक्शन मास्टर हीरा यादव और मल्लेश हैं । फ़िल्म ”शूरवीर” के कलाकार है – प्रदीप पांडेय “चिंटू”, यामिनी सिंह ,संजय पांडे, एहसान खान, अमित तिवारी ,अयाज खान,परी सिंघानिया ,नीलम पांडेय, रमेश विश्वकर्मा साहब लालधारी ,शिव बालक वर्मा, शुग्रीम कुमार ,शुभम साहू हैं। इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ।

यह भी पढ़ें  जातीय जनगणना पर नीतीश के साथ तेजस्वी और भी दल हुए साथ

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Astrological Tips: पैसे की तंगी से है परेशान इसे पानी में डाल कर करें स्नान Benefits Of Moringa Powder Unmarried Actresses: बिना शादी किए खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं ये एक्ट्रेसेस कर्ज के बोझ से हैं परेशान, करें ये आसान उपाय कभी नहीं लेना पड़ेगा उधार