कला-संस्कृतिपटनाबिहारमनोरंजनशिक्षासमाचार

नए वर्ष में अभिभावकों और छात्रों का किया गया सम्मान

संजीत कुमार, डॉ सुधांशु भारती, सुप्रिया कृष्णन, नीरज सिन्हा और आशा लता.

पटना: उज्जवल भविष्य शिक्षा संस्थान के द्वारा छात्रों और अभिभावक का सम्मान समारोह का आयोजन गोकुल पथ, पटेल नगर में किया गया। इस सम्मान का उद्घाटन प्रसिद्ध सॉफ्टवेयर इंजीनियर संजीत कुमार, बायोटेक पटना विश्वविद्यालय के प्रोफेसर डॉ सुधांशु भारती, मैनेजमेंट के प्रोफेसर डॉक्टर सुप्रिया कृष्णन और इवेंट मैनेजर नीरज सिन्हा ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर किया गया। अतिथियों का स्वागत भाषण उज्जवल भविष्य शिक्षा संस्थान की सचिव एवं एडवोकेट आशा लता ने किया।

यह भी पढ़ें  समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी ने जिले वाशियों के लिए क्या सब लिखा है आप भी पढ़िए
Sincine Film Festival USE CODE SINCINE5021

इस अवसर पर संस्थान के पढ़ने वाले और हर क्षेत्र में आगे आने वाले टॉप टेन छात्रों को सम्मानित किया गया जिसमें आर्यन,आदित्य, प्रीति, सुहानी, राधिका, खुशी,भूमि,खुशबू , प्रियांशु और साहिल को मेडल देकर के सम्मानित किया गया। साथ ही फैकल्टी के शिक्षक किरण झा, आयुष्मान यास्क, शंभू रंजन, संध्या सिंह को भी गिफ्ट देकर के नए साल का अभिवादन किया गया।


हर वर्ष की भांति इस वर्ष भीअभिभावक सम्मान समारोह में अखिलेश ठाकुर, राजू पोद्दार, रीना पोद्दार ,उज्जवल शर्मा, मेनका देवी, सुभाष राम, रेखा देवी, मिथिलेश कुमार, मुकेश कुमार, संजीव कुमार, सुनील प्रसाद आदि को सम्मानित किया गया ।

यह भी पढ़ें  जातीय जनगणना को लेकर कर्पूरी स्मारक पर धरना प्रदर्शन
Gaam Ghar

इस अवसर पर बच्चों ने नए वर्ष पर खूब धमाल मचाया गीत संगीत और नृत्य के समावेश इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में बोले चूड़ियां बोले कंगना पर राधिका का स्तरीय नृत्य हुआ। अंखियों का काजल भूमि का नृत्य एवं प्रियंका ,आदित्य का कविता भी काफी रोचक रहा. सुहानी खुशबू तेजस, लक्ष्मी और भांगड़ा नृत्य में है आदित्य रागनी तेजस अंकुश और रौशन ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।अंकुश का जॉनी जॉनी यस पापा, रितु का मामा हो गया गंजा ,प्रस्तुति काफी रोचक रहा। कार्यक्रम के शुरुआती में बंदना तेजस के द्वारा किया गया ।
समारोह का संचालन और सम्पूर्ण उद्घोषणा सांस्कृतिक पुरुष बिश्वमोहन चौधरी “सन्त”ने किया।

यह भी पढ़ें  किसानो की मांग जायज,जायज मांगों के समर्थन में होगा चरणवद्ध आंदोलन- किसान महासभा
Mobile : 7903898006

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button