बिहारसमस्तीपुरसमाचार

नवप्रोन्नत और ट्रेनी DSP को पीपिंग समारोह में सम्मानित

समस्तीपुर SP विनय तिवारी ने बैच लगाकर किया सम्मानित

समस्तीपुर पुलिस कप्तान विनय तिवारी बैच  लगाते हुए.

समस्तीपुर : समस्तीपुर जिले के दो नवप्रोन्नत और दो ट्रेनी डीएसपी को पिपिंग सेरेमनी में एसपी विनय तिवारी ने बैच लगाकर शुभकामनाएं देते हुए विदाई की। आपके जानकारी के लिए बता दे की पिपिंग सेरेमनी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित की गई थी। इस दौरान चारों डीएसपी को समस्तीपुर पुलिस कप्तान विनय तिवारी ने मिथिला के परंपरा अनुसार पाग, माला और शाॅल से सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें  शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन युवक को हथौड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपको बता दे की लंबे समय के इंतजार के बाद सूबे के 163 इंस्पेक्टरों को डीएसपी में प्रमोशन मिला है, जिसमें समस्तीपुर जिले के पटोरी थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा और साइबर अपर थानाध्यक्ष कृष्णा प्रसाद शामिल है। वहीं दूसरी ओर गृह विभाग द्वारा 30 डीएसपी रैंक के ट्रेनी अधिकारियों की भी पोस्टिंग की गई है जिसमें समस्तीपुर जिले के राघवेंद्र मणि त्रिपाठी जो दलसिंहसराय थानाध्यक्ष के रूप में रह चुके है उनको बक्सर में यातायात पुलिस उपाधीक्षक के रूप में भेजा गया है।

वहीं स्वाति कृष्णा जो मुफस्सिल थाना में थानाध्यक्ष के रूप में रह चुकी है उनको आर्थिक अपराध इकाई पटना में पुलिस उपाधीक्षक के रूप में भेजा गया है। एसपी विनय तिवारी ने इस दोनों डीएसपी को भी बैच पहना सम्मानित किया। इसके बाद चारों डीएसपी को एसपी ने विदाई देते हुए विरमित कर दिया।

यह भी पढ़ें  प्रगति आदर्श सेवा केंद्र एवं ममता शिशु गृह मे जाकर संस्थान के क्रिया कलापो से अवगत होने का कार्य किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button