BhojpuriDigitalमनोरंजनसमाचार

एक्शन इमोशन और रोमांस का कॉम्बो पैकेज है खेसारी लाल की सन ऑफ बिहार

सन ऑफ बिहार ट्रेलर हुआ रिलीज़

Entertainment: Khesari Lal yadav Movie Trailer Release Review by Sanjay bhushan patiyala सन ऑफ बिहार यह टाइटल सुनकर पढ़कर ही अपनेआप में गौरव की अनुभूति होने लगे तो समझ जाइये की आपके अंदर से अपनी मिट्टी की खुशबू कहीं गई नाहिएँ बल्कि वो उचित समय का इंतज़ार कर रही है कि कब उसको मौका मिले और वो अपना जौहर दिखाकर दुनिया को आश्चर्य में डाल दे ।

जी हां भोजपुरी फ़िल्म सन ऑफ बिहार की कहानी भी कुछ ऐसी ही है । फ़िल्म के ट्रेलर के शुरुआती पलों से जो आँख मोबाइल के स्क्रीन पर पड़ती है तो फिर उस ट्रेलर का समय कैसे निकल जाता है पता ही नही चलता ।

फ़िल्म में यदि तकनीकी पक्ष की बात करें तो रवि सिन्हा भोजपुरी के एक मंझे हुए निर्देशक हैं । उन्होंने अपने कौशल का भरपूर इस्तेमाल करके फ़िल्म को भव्य बनाने में कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ा है । फ़िल्म की साजसज्जा और लोकेशन भी शानदार तरीके से दिखाए गए हैं । फ़िल्म का सेटअप भी बेहद उच्च क्वालिटी का दिखाई पड़ रहा है । इस ट्रेलर को देखने के बाद आप इस फ़िल्म को थियेटर में देखना पसन्द करेंगे ।

Advertisement

फ़िल्म में गाए गए गीत संगीत बेहद हिट गीतों के स्कोर पर बनाए हुए है । इससे फायदा यह होगा कि लोगों को मजा भरपूर मिलेगा। कुछ लोकप्रिय धुनों पर बने गीतों में शब्द संयोजन ही नया है लेकिन उसका प्रेजेंटेशन बढ़ियां तरीके से फिल्माए जाने के कारण अच्छा बन पड़ा है । इसलिए इस फ़िल्म के गीत संगीत का पक्ष भी बेहद उम्दा है ।

Advertisement
Advertisement

सन ऑफ़ बिहार फिल्म में अभिनय कौशल की नात की जाए तो इस फ़िल्म के सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से प्रभावित किया है । इस फ़िल्म में लीड रोल कर रहे है खेसारी लाल यादव व मणि भटाचार्य । दूसरे प्रमुख कलाकारो की बात करे तो उनमे प्रमुख है महेश आचार्या, सी पी भट्ट, अयाज़ खान, संतोष श्रीवास्तव और अन्य कलाकार हैं । खेसारी लाल यादव गंभीर चरित्र में उभरकर सामने आते हैं तो उनका एक्सप्रेशन ही अलग होता है । वहीं विलेन के रूप में अयाज खान काफी जच रहे हैं ।

MithiBhoj
Advertising

उनका इस फ़िल्म में मिला लुक अपनेआप में एक बेहतर प्रेजेंटेशन दे रहा है । कैप्टन वीडियो प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस सन ऑफ बिहार के निर्देशक है रवि सिन्हा और निर्माता है उमा गुप्ता, अमित गुप्ता और अजय गुप्ता । इस फ़िल्म के कथा पटकथा व सम्वाद वीरू ठाकुर ने लिखे हैं । वहीं गीत संगीत कृष्ना बेदर्दी ने दिया है । फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफी आर आर प्रिंस ने किया है ।

यह भी पढ़ें  सिंगापुर एन आर आई शैलेन्द्र द्विवेदी की प्रिया मल्लिक के साथ ''सइयां मिले लड़कइयाँ'' का टीजर आउट

Gaam Ghar News Desk

गाम घर न्यूज़ डेस्क के साथ भारत और दुनिया भर से नवीनतम ब्रेकिंग न्यूज़ और विकास पर नज़र रखें। राजनीति, एंटरटेनमेंट और नीतियों से लेकर अर्थव्यवस्था और पर्यावरण तक, स्थानीय मुद्दों से लेकर राष्ट्रीय घटनाओं और वैश्विक मामलों तक, हमने आपको कवर किया है। Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Gaam Ghar' newsdesk. From politics , entertainment and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button