बिहारसमस्तीपुरसमाचार

Ias अधिकारी आकाश चौधरी रोसड़ा के SDM बनाए गए

2021 बैच के 10 IAS अधिकारियों को मिली पोस्टिंग

बिहार सरकार ने वर्ष 2021 बैच के 10 आईएएस अधिकारियों की पोस्टिंग कर दी है। 2021 बैच के यूपीएससी टॉपर शुभम कुमार को बाढ़ का एसडीओ बनाया गया है। अनिवार्य सेवा प्रशिक्षण फेज दो पूरा होने के बाद सभी आईएएस अधिकारियों की बिहार सरकार की ओर से पोस्टिंग हुई है। सभी 10 आईएएस अधिकारियों को एसडीओ बनाया गया है।

जारी अधिसूचना के अनुसार 2021 के टॉपर शुभम कुमार को बाढ़ अनुमंडल का एसडीओ बनाया गया है। वहीं आकाश चौधरी को समस्तीपुर जिले के रोसड़ा अनुमंडल के एसडीओ के रूप में पोस्टिंग की गई है। आपको बता दे की आकाश चौधरी खीचड़  झुंझुनूं जिले राजस्थान के रहने वाले है,  आकाश चौधरी खीचड़  ने आईएएस में पाई 322वीं रैंक था, इनके पिता ताराचंद खीचड़ जयपुर में मेडिकल व्यवसाय करते हैं वे दूरदर्शन केन्द्र जयपुर में प्रोड्यूसर थे जहां से वीआरएस लेने के बाद मेडिकल खोली। आकाश ने दिल्ली आई आई टी से इंजीनियरिंग की है।

इसके अलावा प्रवीण कुमार को नालंदा के हिलसा की जिम्मेदारी एसडीओ के तौर पर मिली है। अनिल बसाक रोहतास के बिक्रमगंज एसडीओ बने हैं। निशा को पूर्वी चंपारण के सिकरहना का एसडीओ बनाया गया है। शैलजा पांडे की फारबिसगंज के एसडीओ के तौर पर पोस्टिंग की गई है। वहीं शिवाजी दीक्षित की रक्सौल के एसडीओ के रूप में तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ें  शिक्षक संघ ने अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की सदस्यता की ग्रहण

इधर, अपूर्वा त्रिपाठी को वैशाली के महुआ का एसडीओ बनाया गया है। सूर्य प्रताप सिंह को सासाराम के डेहरी ऑन सोन के एसडीओ के तौर पर पदस्थापित किया गया है। सारा अशरफ को गया के शेरघाटी का एसडीओ बनाकर भेजा गया है। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से सभी 10 आईएएस अधिकारियों की पोस्टिंग से संबंधित अधिसूचना भी जारी कर दी गई है।

यह भी पढ़ें  सलमान खान की स्नेहा उल्ला हुई वी बी इवेंट्स एंड प्रोडक्शंस के एस ऑफ़ एक्सीलेंस अवार्ड्स 2024 में शामिल.

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button