पटनाबिहारराजनीतिसमस्तीपुरसमाचार

डोमिसाइल नीति रद्द करने के विरुद्ध चल रहे धरने को गर्दनीबाग धरना का समर्थन – संजय कुमार बबलू

समस्तीपुर: समस्तीपुर से पटना पहुंच कर वरिष्ठ समाजसेवी, अधिवक्ता सह एनजीओ संघ बिहार के सचिव संजय कुमार बबलू ने डोमिसाइल नीति रद्द करने के विरुद्ध चल रहे धरने को गर्दनीबाग धरना स्थल पर पहुँच कर समर्थन दिया। शिक्षक नियुक्ति में डोमिसाइल नीति रद्द करने के विरुद्ध हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के नेतागण 29 जुन से धरने पर बैठे हैं।

Advertisement
Advertisement

धरने का नेतृत्व कर रहे हम (से) के नेता वरुणेश विजय ने बताया कि बिहार से बाहर के लोगों को मौका देने के विरुद्ध बिहारी के अस्मिता के रक्षा के लिए हमलोग धरने पर बैठे हैं! बिहार में बेरोजगारी का आलम यह है कि बिहार से लोग जेनरल बोगी में जानवरों की तरह भरकर दुसरे प्रदेश में रोजगार और जीवन यापन के लिए जाते हैं और नीतीश तेजस्वी की सरकार बिहार के नौकरियां को बंदरबांट कर रहे हैं! जिस ठाकरे परिवार के साथ नीतीश तेजस्वी फोटो खिंचवाते हैं वह पुरा परिवार बिहारियों को गाली और मार पीटकर अपना राजनीति चलाता है।

MithiBhoj
Advertising

आज चौथे दिन धरना को एनजीओ संघ के प्रदेश सचिव संजय कुमार बबलू धरना को समर्थन देने पहुंचे! संजय बबलू ने कहा कि बिहार में शिक्षा का मंदिर कौलाहल का बाजार बनता जा रहा है! ऐसे परिस्थिति में शिक्षा को राजनीति से जोड़ना कहीं से उचित नहीं है! बिहार में बेरोजगारी चरम सीमा पर है और बिहार में दुसरे प्रदेश के लोगों को रोजगार बिहार में बेरोजगारी समाप्ति के साथ होना चाहिए।

यह भी पढ़ें  सूर्य साधना का पर्व वह मकर संक्रांति - आचार्य धर्मेंद्रनाथ

सरकार अविलंब धरनार्थियो से मिलकर समझौता करें अन्यथा पुरे प्रदेश के जिले में धरना के समर्थन में आंदोलन किया जाएगा। धरना स्थल पर प्रदेश अध्यक्ष चंदन ठाकुर, राष्ट्रीय प्रवक्ता पुजा सिंह, महानगर अध्यक्ष अनिल रजक, गौतम ठाकुर, आदित्य वत्स, राष्ट्रीय नेता गीता पासवान, रुक्मिणी रानी सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें  मां जानकी नवमी महोत्सव का आयोजन करेगा "मिथिला मंथन" -प्रो प्रेम

Gaam Ghar News Desk

गाम घर न्यूज़ डेस्क के साथ भारत और दुनिया भर से नवीनतम ब्रेकिंग न्यूज़ और विकास पर नज़र रखें। राजनीति, एंटरटेनमेंट और नीतियों से लेकर अर्थव्यवस्था और पर्यावरण तक, स्थानीय मुद्दों से लेकर राष्ट्रीय घटनाओं और वैश्विक मामलों तक, हमने आपको कवर किया है। Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Gaam Ghar' newsdesk. From politics , entertainment and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button