मनोरंजनसमाचार

कई भाषाओं में एकसाथ रिलीज़ होते ही छाया हिंदुत्व

Entertainment : धर्म और राजनीति के गहरे रिश्ते को परिभाषित करती हुई फ़िल्म हिंदुत्व मास्क टीवी ओटीटी पर रिलीज़ हो चुकी है । अभी तक यदि आप कुछ बेहतर देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस फ़िल्म को मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं । फ़िल्म हिंदुत्व को हिन्दी , अंग्रेजी, तमिल व तेलुगु भाषाओं में एक साथ रिलीज़ किया गया है , और अभी जल्द ही इसे अन्य भाषाओं में दर्शकों की माँग पर रिलीज़ करने की तैयारी चल रही है। फ़िल्म हिंदुत्व में आपको प्यार, रोमांस , राजनीति , एक्शन , हिंसा , धर्म के कॉम्बो पैक के साथ मनोरंजन मिलेगा । इस फ़िल्म में यह दिखाया गया है कि किस कदर आज की पीढ़ी के युवा अपने हिंदुत्व की ताकत को नजरअंदाज करके दूसरे धर्म के प्रति आकर्षित होते जा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें  समस्तीपुर जिले के सात सामाजिक कार्यकर्ताओं का दल राष्ट्रीय एकता एवं सद्भावना शिविर जयपुर राजस्थान में बेहतरीन प्रदर्शन

उन्हें अपने धर्म की असलियत ही नहीं पता, हिंदुत्व एक ऐसी फिल्म है जिसमें हिन्दू परिवार के युवा अपनी पहचान से विमुख होते जा रहे हैं उनको सही रास्ते पर लाने के तरीके बताती है । यह फ़िल्म विगत 9 फरवरी को रिलीज कर दी गई है और तभी से यह फ़िल्म आजतक ट्रेंडिंग में टॉप पर बनी हुई है ।

अभी हाल ही में पिछले दिनों जयपुर में आमोदिनी इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया था जिसमें फ़िल्म हिंदुत्व की स्क्रीनिंग 10 और 11 फरवरी को की गई थी । इस फ़िल्म फेस्टिवल में ज्यूरी पैनल ने फ़िल्म हिंदुत्व को काफी सराहा था और इसे आज के दौर का असली सिनेमा कहा था । विदित हो कि इस जयपुर में आमोदिनी इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल जिसमें ,देश विदेश की कुछ चुनिंदा फिल्मों की ही स्क्रीनिंग की गई थी । जिसमें उनके मेकर्स को अपनी फिल्म के बारे में चर्चा करने और इसके समाज पर असर को रेखांकित करने के लिए विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था।

यह भी पढ़ें  पोस्ट आफिस मे जमा करने गई महिला से शातिर चोर ने रूपये से भरा थैला लेकर हुए फरार

फ़िल्म हिंदुत्व में सम्वाद और किरदारों की बात करें तो मुख्य अभिनेता के तौर पर सिया के राम से घर -घर मे प्रसिद्ध हुए अभिनेता आशीष शर्मा मुख्य रूप में हैं जिन्होंने फ़िल्म में अपने अभिनय से सबका ध्यान आकर्षित किया है । वहीं भजन सम्राट अनूप जलोटा ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल किया है.! फिल्म में अपनी छोटी सी भूमिका के बाद भी उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी है। विश्व प्रसिद्ध टीवी सीरियल रामायण की सीता माँ दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने इस फ़िल्म में गुरु माँ की भूमिका निभाई है। महिला किरदारों में मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया ने अपने प्रदर्शन से चार चांद लगाते हुए अद्भुत काम किया है, जहां वह फिल्म के पहले भाग में प्रतिपक्षी और दूसरे भाग में दमदार किरदार के रूप में दिखाई देती हैं।

यह भी पढ़ें  निगरानी ने दबोचा  8 लाख रिश्वत लेते एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को

टैग प्रोडक्शन्स और लॉर्ड शिवा कम्युनिकेशन के बैनर तले निर्मित फिल्म हिंदुत्व के निर्माता अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट हैं। मास्क टीवी ओटीटी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट हैं। फ़िल्म को करण राजदान ने लिखा और निर्देशित किया है, गीत श्वेता राज के हैं और संगीत रवि शंकर ने दिया है। गाने को आवाज अनूप जलोटा, दलेर मेहदी, दिव्या कुमार, मास्टर सलीम और मधु श्री ने दी है। फ़िल्म हिंदुत्व का पीआर संजय भूषण पटियाला ने किया है ।

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button