Digitalमनोरंजनसमाचार

Bold Web Series : पांच सबसे (बोल्ड वेब सीरीज), हॉटनेस की सारी हदें पार…

Bold web series : Top 5 ULLU App

Bold web series : Top 5 ULLU : आजकल डिजिटल युग में लोग OTT प्लेटफॉर्मों से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. ऐसे प्लेटफॉर्मों पर अधिकतर फ़िल्में रिलीज़ होती हैं. डिजिटल युग आने के बाद, वेब सीरीज का ट्रेंड भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. वेब सीरीज में बहुत सारी रोमांस और हॉ-ट और इं-टिमेट सीन होते हैं क्योंकि दर्शक इस तरह के सामग्री से पागल होते हैं. आज आपको उन टॉप 5 बो-ल्ड वेब सीरीज के बारे में जानकारी दुगा जो ULLU ऐप पर रिलीज़ की गई हैं.

आपको बता दे की यह वेब सीरीज एक महिला के बारे में है जो अपनी वाइ-ल्ड फैंटेसी के लिए वॉकमैन से दीवानी होती है. उस महिला के से-क्सु-अल नीड्स की उम्मीदें बड़ी होती हैं जो उसके पति उन्हें पूरा नहीं कर पाते हैं. इसके बाद, उसे संतुष्टि के लिए अन्य पुरुषों में रुचि होती है. बाद में वह अपने भतीजे के साथ संलग्न होती है. रिधिमा तिवारी इस सीरीज में प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. अब हम आपको एक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहा हु पढ़े…

शहद (Shahad)
आपको बता दे की शहद वेब सीरीज एक देवर भाभी संबंध के बारे में है. इस सीरीज में दो भाई होते हैं, बड़े भाई की शादी होती है और छोटे भाई फिर भी अकेला रहता है और बाद में अपनी भाभी से प्यार करने लगता है. लेकिन उसी समय, भाभी उसके निजी भाग को नु-कसान पहुंचाती है और उस पर शहद लगाती है. यह कहानी सामान्य वेब सीरीज से बहुत अलग है.

यह भी पढ़ें  जानें जरूरी नियम, बिहार में दारोगा और सार्जेंट भर्ती परीक्षा आज

टक्क (Takk)
आपको बता दे की टक्क इस सीरीज की कहानी एक जिम ट्रेनर शैलेश के चारों ओर घूमती है. ट्रेनर एक जिम में काम करता है जिसका नाम अल्फा फिटनेस जिम है जहां वह शादीशुदा महिलाओं की ट्रेनिंग देता है. और बाद में इस सीरीज में आप देखेंगे कि ट्रेनर एक प्लेबॉय बन जाता है. लेकिन आगे क्या होता है.

यह भी पढ़ें  समस्तीपुर: विद्यापतिनगर स्टेशन पर ट्रेन से कटकर 25 वर्षीय महिला की मौ'त

मॉम एंड डॉटर (Mom and Daughter)
आपको बता दे की मॉम एंड डॉटर इस सीरीज में एक बेटी और एक माँ के बारे में है. इस सीरीज में एक दिन मां पार्टी के लिए बाहर जाती है, फिर उसकी बेटी अनन्या कर्तिक नाम के अपने दोस्त को घर पर बुलाने की अनुमति माँ से मांगती है. उस समय वह उस आदमी से प्यार में थी. फिर माँ ने अनुमति दी, लेकिन सीरीज में बाद में आप देखेंगे कि माँ और कर्तिक एक शा-रीरिक संबंध में आ जाते हैं. अगला हाल जानने के लिए उल्लू पर सीरीज देखें.

यह भी पढ़ें  पप्पू यादव भावुक होकर कहा, 'हम बेटे और मां दोनों की भूमिका निभाएंगे'

प-लंग तोड़ सि-सकि-यां (Palang Tod Siskiyan)
आपको बता दे पलंग तोड़ सिसकियां सीरिज में वेब सीरीज ‘बहू और ससुर’ के रोमांस के बारे में है. बात करते हुए कास्ट की तो नूर मलबिका सीरीज में प्रमुख भूमिका निभा रही हैं, साथ ही अभिनेता ताराकेश चौहान उल्टी भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो ‘ससुर’ का किरदार निभा रहे हैं.

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button