BhojpuriDigitalमनोरंजनसमाचार

भोजपुरी लोकगीत ‘सेनुरा के डाली’ हुआ रिलीज

सिंगर एक्टर सर्वेश सिंह और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज की मधुर आवाज में सेनुरा के डाली

Bhojpuri / Entertainment : संगीत की दुनियाँ में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी हर विधा के गाने लेकर आती है, जिससे भोजपुरिया श्रोताओं को संगीत का भरपूर आनंद मिल सके। इसी कड़ी में फेमस सिंगर एक्टर सर्वेश सिंह और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज की मधुर आवाज में गाया हुआ बहुत ही प्यारा भोजपुरी लोकगीत ‘सेनुरा के डाली’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह एक सिचुएशनल सांग है।

इसके वीडियो में एक्टर सिंगर सर्वेश सिंह और एक्ट्रेस लवली काजल की मजेदार केमिस्ट्री और डांस मूमेंट देखने को मिल रहे हैं। वीडियो में सर्वेश सिंह पीला कलर का टीशर्ट और ब्लैक जीन्स पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं छीटदार चोली, लाल घघरा और हरे कलर की ओढ़नी बदन में लपेटे हुए कयामत ढा रही हैं। अपने अदा और नजाकत से लवली काजल बिजलियां गिरा रही हैं और सबका मन मोह रही हैं।

इस गाने में दिखाया गया है कि लवली काजल की शादी घरवालों की मर्जी फिक्स हो जाती है और फिर शादी का कार्ड लेकर अपने प्रेमी सर्वेश सिंह के पास पहुँचती है। अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने पर सर्वेश प्रेमिका लवली से रोमांटिक मिजाज में कहते हैं कि… ‘जहिया आई तोहर बारात हो, तहिया हमहू ले आईब बारात हो, शादी तोहरे से करब करेजा, भले माँगी ना पवली हाथ हो, कsला तैयारी ए जानू हाली हाली हो…’ लवली काजल अपने मन की उलझन की बात बताते हुए कहती है कि… ‘एक ही रे फुलवा के दु दु गो बाड़ा जा माली नु हो, ए जानू देखsतानी मंगिया में पहिले के सेनुर हमरा डाली नु हो…’

यह भी पढ़ें  कटिहार ज़िले के छः प्रखंडों में “खुशहाल बचपन अभियान”

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत ‘सेनुरा के डाली’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने को सिंगर एक्टर सर्वेश सिंह और पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज में गाया है। इस गाने के वीडियो में लवली काजल ने अपने मोहक अदा का जलवा बिखरा है। इस गाने के गीतकार मन्नू मधुरिया और संगीतकार आर्या शर्मा, वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर रौनक शाह, एडिटर दीपक पंडित हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के पास है।

यह भी पढ़ें  वारिसनगर प्रखंड में पूर्ण शराबबंदी लागू करने के लिए नशा मुक्ति अभियान

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button