गयाबिहारराष्ट्रीय समाचारसमाचार

Army Aircraft: हादसे का शिकार हुआ, ट्रेनिंग के दौरान खेत में गिरा

गया जिले के बोधगया के कंचनपुर गांव में प्रशिक्षण के दौरान सेना का माइक्रो एयरक्राफ्ट खेत में गिर गया

Army Aircraft: ट्रेनिंग के दौरान इस एयरक्राफ्ट में तकनीकी खराबी आई जिसके कारण बोधगया के बागदाहा के समीप कंचनपुर गावं के खेत में गिर गया. जानकारी के अनुसार एयरक्राफ्ट के पंखे में खराबी आई थी और अचानक पंखा चलना बंद कर दिया, जिस कारण एयरक्राफ्ट खेत में जा गिरा. दोनों ट्रेनिंग पायलट सुरक्षित हैं. गया ओटीए से रूटिंग ट्रेनिंग के दौरान एयरक्राफ्ट उड़ा था.

लेकिन उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एयरक्राफ्ट में तकनीकी खराबी आ गई. जिस कारण पायलट ने गेहूं के खेत में प्लेन जा गिरा। एयरक्राफ्ट पर एक महिला पायलट और एक पुरुष पायलट सवार थे. जानकारी के हिसाब से ओटीए के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त एयरक्राफ्ट को वापस कैंप ले गए हैं। प्रशिक्षण के लिए माइक्रो एयरक्राफ्ट से जवानों ने उड़ान भरा था. एयरक्राफ्ट में एक ट्रेनर और एक महिला प्रशिक्षु सवार थी. यहां क्लिक कर व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

सुबह कंचनपुर गांव में माइक्रो एयरक्राफ्ट को गिरता देख अफरातफरी मच गई. इससे पहले एयरक्राफ्ट के लैंडिंग होते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ देर तक हवा में रहने के बाद तेज आवाज के साथ एयरक्राफ्ट की खेत में लैंडिंग हुई. घटना के बाद माइक्रो एयरक्राफ्ट में सवार दोनों पायलट बाहर निकले.

यह भी पढ़ें  अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद और अभीनेता रवि किशन

इसके बाद पायलट ने ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी (ओटीए) को इसकी सूचना दी. घटनास्थल पर मौजूद गांव वालों ने बताया कि एयरक्राफ्ट के पंखे में तकनीकी खराबी आ गई थी. जिसके बाद एयरक्राफ्ट अनियंत्रित होकर खेत में गिर गया.

लोकल-देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों को पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें Gaam Ghar News को गूगल न्यूज़, फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.
लोकल, देश और दुनिया की ख़बर, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर- Gaam Ghar News को फॉलो कीजिए.
लोकल, देश और दुनिया की ख़बर, देखने के लिए यूटूब – Gaam Ghar News को सब्सक्राइब कीजिए.

यह भी पढ़ें  नवादा में महिला को चाय में नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
हमेशा स्वस्थ रहने के लिए 6 चीजे करें, आइए जानते हैं. शादीशुदा महिलाओं को किसी के साथ भी नहीं बांटनी चाहिए ये चीजें वास्तु के अनुसार 5 भाग्यशाली वास्तु पेंटिंग किस दिशा में लगानी चाहिए राशि के अनुसार इन रंगों से खेलें होली यह सात स्थानों में मौन रहना चाहिए