बिहारराष्ट्रीय समाचारसमस्तीपुर

राष्ट्रीय एकता एवं सद्भावना शिविर रोहतक हरियाणा में भाग लेने गये समस्तीपुर के युवाओं का दल

समस्तीपुर: राष्ट्रीय एकता एवं सद्भावना शिविर रोहतक हरियाणा में भाग लेने गये समस्तीपुर के युवाओं का दल रोहतक में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद वापस बिहार लौट गया। दल का नेतृत्व एनजीओ संघ बिहार सह प्रगति आदर्श सेवा केंद्र के सचिव अधिवक्ता संजय कुमार बबलू कर रहे थे।

यह भी पढ़ें  राबड़ी-मीसा-हेमा को मिली जमानत होगी 28 को सुनवाई
Advertisement – MithiBhog Moringa Powder

राष्ट्रीय एकता शिविर में भाग लेने वाले युवाओं में एकता युवा मंडल के संस्थापक मोहम्मद एजाज योग गुरु संजीत कुमार अंकुश कुमार मोहम्मद आफताब सचिन कुमार नीरज कुमार कास्यकार रीना कुमारी आदि शामिल थे। इस शिविर में पूरे देश के 300 से ज्यादा युवा भाग ले रहे थे। शिविर में राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता को बनाने के लिए युवाओं को विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया गया।

शिविर में भाग ले रहे युवा एक दूसरे प्रदेश के भाषा और संस्कृति को जानने का कार्य किया। भारतीय प्रशासनिक पदाधिकारी नवनीत सोहर विजय कारक दुहान पब्लिक स्कूल के संचालक अशोक दोहन हरियाणा युवा शक्ति के अध्यक्ष सुरेश राठी उड़ीसा के मधुसूदन दास दिल्ली के धर्मेंद्र कुमार उत्तर प्रदेश की कविता आदि कई मशहूर राष्ट्रीय एकता के लिए कार्य करने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओ ने बिहार की ओर से बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रमाण पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें  कुख्यात अपराधी अनिल ताती सरेआम सदर थाने में किया आत्मसमर्पण

Gaam Ghar

Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button