अपराधजमुईबिहारसमाचार

रिश्ते हुए शर्मसार खौफनाक साजिश रचकर प्रेमी से करवा दी हत्या

सांपो गांव में 21 दिसंबर की रात विकास कुमार उर्फ विक्की की गर्दन रेत कर हत्या हत्या की मास्टर मांइड विकास की पत्नी ही निकली

जमुई: एक रिश्ते शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. शादी के मात्र 6 महीने बाद ही एक नवविवाहिता ने अपने पति की साजिश रचकर प्रेमी के हाथों हत्या करवा दी. युवती का पहले से  मायके में ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, यह प्रेम प्रसंग शादी के बाद भी इस बात की जानकारी उसके पति को भी हो गया इस बीच महिला ने प्रेमी के लिए अपने पति को रास्ते से हटाने को सोचा और साजिश रचकर उसे अंधेरे में गांव से बाहर भेज दी. इस दौरान रास्ते में घात लगाये प्रेमी और उसके दोस्तों ने युवक के गला रेतकर हत्या कर दी. सांपो गांव में 21 दिसंबर की रात विकास कुमार उर्फ विक्की की गर्दन रेत कर हत्या हत्या की मास्टर मांइड विकास की पत्नी ही निकली. आरोपी महिला का अपने मायके में प्रेम प्रसंग था. जमुई में चंद्रदीप थाना ने मामले का किया खुलासा.

यह भी पढ़ें  Anil Mishra (Actor) Wiki Height, Weight, Age, Affairs, Biography & More
साजिश रचकर पति की हत्या

महिला ने पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इसके लिए घटना वाली रात पति को जबरन ये कहते हुए घर से बाहर जाने की बात कही कि मेरे रिश्तेदार की बाइक खराब हो गई है और आप वहां जाइए. पति नहीं जाना चाहता था पर पत्नी ने उसे जबरदस्ती भेजा. पति के वहां पहुंचते ही महिला के प्रेमी और उसके साथी ने उसकी गर्दन रेत कर हत्या कर दी.

पुलिस ने इस मर्डर केस में विकास की पत्नी काजल, उसके प्रेमी रंजन यादव व उसके दोस्त लड्‌डू यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शक के आधार पर महिला को हत्या के अगले ही दिन हिरासत में ले लिया था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान अभियुक्त रंजन यादव द्वारा बताया गया कि हत्या की साजिश मर्डर के दो दिन पूर्व रची गई थी. साथ ही हत्या कि वजह बताई गई कि विकास को काजल के प्रेम प्रसंग की बात पता चल चुकी थी और वो अपनी पत्नी की हत्या करना चाह रहा था. पर इससे पहले ही काजल ने उसका काम तमाम करवा दिया. मृतक के परिजनों ने बताया कि बीते 10 दिसम्बर को विक्की अपनी पत्नी काजल को गौना कराकर घर लाया था.

यह भी पढ़ें  समस्तीपुर: 16 प्रखंडों में "औचक निरीक्षण" गायब कर्मी; DM करेंगे करवाई
Gaam Ghar

Ashok Ashq

Ashok ‘’Ashq’’, Working with Gaam Ghar News as a Co-Editor. Ashok is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button