बिहारराजनीतिसमस्तीपुरसमाचार

शांभवी चौधरी ने समस्तीपुर (सुरक्षित) सीट से अपना नामांकन किया

लोजपा प्रत्याशी शांभवी चौधरी नामांकन के बाद समस्तीपुर कॉलेज के सामने हाउसिंग बोर्ड मैदान, जितवारपुर में एक जनसभा का आयोजन किया गया है।

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में, देश के 102 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। बिहार के चार सीटों – औरंगाबाद, गया, नवादा, और जमुई में मतदान जारी है। लोग सुबह से ही बूथों पर लंबी कतारों में लगे हैं, और मतदाताओं में उत्साह देखा जा रहा है। लंबी लाइनें देखने को मिल रही हैं, और आधी आबादी के लोग मौजूद हैं। वहीं, दूसरी ओर, चौथे चरण के मतदान के लिए भी नामांकन प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में, आज एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी समस्तीपुर लोकसभा (Samastipur Lok Sabha) सीट से नामांकन किया।

मंदिर में की पूजा अर्चना
शांभवी चौधरी बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी हैं, लेकिन उन्होंने अपने उत्तरदायित्व के प्रति नेतृत्व और जनसेवा की प्रतिबद्धता का संकल्प दिखाया है। इस समय, जब वे नामांकन के लिए तैयार हो रही हैं, उन्होंने अपनी विजय के लिए भगवान से प्रार्थना की है।

हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें
यह पूजा-अर्चना उनके नेतृत्व में स्थिरता और ध्यान की महत्वपूर्णता को दर्शाती है। इससे स्पष्ट होता है कि उनके लिए राजनीतिक यात्रा धार्मिक और नैतिक मूल्यों पर आधारित है। इस पूजा-अर्चना के माध्यम से, वे अपने उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए परमेश्वर की कृपा और आशीर्वाद की प्रार्थना कर रही हैं।

यह भी पढ़ें  भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े का आगमन गोपालगंज की धरती पर

पूजा-अर्चना के बाद, शांभवी चौधरी ने अपनी जीत का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि वे पिछले 14-15 दिनों से मतदान क्षेत्र में गतिविधि में लगे हुए हैं। सबसे अधिक मतों से  जीतकर संसद में प्रवेश करेगी ।

अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया
समस्तीपुर लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए लोजपा प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने अपने नामांकन के दूसरे दिन अपना पर्चा दाखिल किया, जिससे उनका नाम चुनावी दौर में आधिकारिक रूप से दर्ज हुआ। नामांकन के समय उनके साथ राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर, पूर्व सांसद अश्वमेघ देवी, और जदयू जिलाध्यक्ष डॉ दुर्गेश राय भी मौजूद थे, जो उन्हें समर्थन और आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे।नामांकन के बाद, समस्तीपुर कॉलेज के सामने हाउसिंग बोर्ड मैदान, जितवारपुर में एक जनसभा का आयोजन किया गया है। इस समारोह में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिंहा, चिराग पासवान, नित्यानंद राय, और रामनाथ ठाकुर और नेताओं के साथ कई मंत्री, सांसद, विधायक, और विधान पार्षद भी शामिल होंगे। इस जनसभा में उन्होंने समस्तीपुर के जनता के मुद्दों पर विचार व्यक्त किया और उनके समस्तीपुर लोकसभा सीट के उम्मीदवार के प्रति समर्थन व्यक्त किया। इसके माध्यम से उन्होंने जनता के साथ संवाद करके उनके मुद्दों को समझने और समाधान के लिए अपना संकल्प प्रकट किया।

यह भी पढ़ें  राबड़ी देवी ने कहा- अपने कर्मों का फल भोग रहे हैं

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button