Bhojpuriमनोरंजनसमाचार

फ़िल्म निर्देशक दिलीप गुलाटी के 2 भोजपुरी फिल्मों का हुआ ऐलान

दिलीप गुलाटी के जन्मदिवस पर 2 भोजपुरी फिल्मों का हुआ ऐलान

Bhojpuri Film: भोजपुरी फ़िल्म जगत के जाने माने मशहूर निर्देशक दिलीप गुलाटी अपनी कलात्मक फ़िल्म निर्माण को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं । वे अक्सर रोमांटिक एक्शन फिल्मों का निर्माण करते हैं और उनकी फिल्मों में कोई ना कोई समाजिक सन्देश अवश्य ही होता है । मुम्बई में अभी हाल फिलहाल में उनके जन्मदिन के शुभ अवसर पर दो बड़ी भोजपुरी फिल्मों ” बहु बिना घर सुना ” और ” जब जाएगी सासु तब आएंगे आंसू ” का अनाउंसमेंट किया गया ।

 अभिनेता प्रेम सिंह दोनों ही मेगा बजट की बड़ी फिल्मों का हिस्सा होंगे , और इन फिल्मों में प्रेम सिंह के अपोजिट बड़ी अभिनेत्रियों को कास्ट करने के बारे में मेकर्स प्लान कर रहे हैं । प्रॉमिस पिक्चर्स के बैनर तले इन दोनों फिल्मों का निर्माण बहुत जल्द ही पूरी तैयारियों के साथ शुरू किया जाएगा। उत्तर प्रदेश में शूट होने जा रही इन दोनों ही फिल्मों की निर्माता निर्देशक कोमल जी हैं , वहीं इन दोनों ही फिल्मों के लेखक व क्रिएटिव डायरेक्टर दिलीप गुलाटी हैं ।

मुम्बई में एक शानदार शाम को हुए भव्य समारोह में इन दोनों ही फिल्मों का मुहूर्त मेक योर फ़िल्म इंडिया मार्केटिंग के मालिक और निर्देशक मनोज ओझा के हाथों स्टूडियो डी जी 9 मे सम्पन्न हुआ, जहां फ़िल्म जगत की कई जानी मानी हस्तियां भी मौजूद रहीं। दोनों ही फिल्मों में अभिनेता प्रेम सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं । अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय से दमदार उपस्थिति दर्ज करा चुके अभिनेता प्रेम सिंह इन फिल्मों के जरिये इंडस्ट्री में एक नया ट्रेंड स्थापित करने जा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें  आंगनबाड़ी वर्कर्स यूनियन जिला कमिटी की बैठक

उन्होंने मुम्बई में हुए मुहूर्त के समय मीडिया से बात करते हुए बताया कि दोनों ही फिल्मों की कहानी , और गीत संगीत काफी बेहतरीन बने हैं , दोनों ही फिल्मों के टाइटल गीत/संगीत बनकर तैयार हो गया है जो जल्द ही फिल्माया भी जाने वाला है । मुम्बई में निर्देशक दिलीप गुलाटी के जन्मदिन के मौके पर गाने की रिकॉर्डिंग के साथ इन फिल्मों का मुहूर्त किया गया। इस अवसर पर फ़िल्म जगत से कई जाने माने लोग मौके पर उपस्थित थे जिनमें अभिनेता अमरीश सिंह, अरमान मालिक,जुबैर अली खान,अमित गौड़,कृष्ण कुमार तिवारी, संग्राम महतो,अरुण जय कुमार,रति श्रीवास्तव,रोली शुक्ला,पूर्णिमा सिंह,प्रियंका द्विवेदी,कास्टिंग गज्जू आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें  शिवाजीनगर ओपी अध्यक्ष छोटेलाल सिंह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक

बड़े बड़े कलाकारों व तकनीशियनों के साथ बड़े पैमाने पर बनाई जा रही इन फिल्मों के लिए जल्द ही अन्य कलाकारों और तकनीशियनों का चुनाव किया जाएगा । अभी मुम्बई सहित अन्य शूटिंग लोकेशन्स पर जोर शोर से इन फिल्मों के प्री प्रोडक्शन का काम किया जा रहा है जिससे कि जल्द से जल्द शूटिंग की तैयारियां की जा सकें । दोनों फिल्मों की शूटिंग आगामी होली के तुरंत बाद उत्तरप्रदेश के धर्मनगरी अयोध्या, प्रयागराज, प्रतापगढ़ और लखनऊ में किया जाएगा ।

इन दोनों ही फिल्मों की कहानी इन लोकेशन्स पर ही फिल्माई जाएगी क्योंकि इन लोकेशन्स पर ही फिल्मों के कथानक बिल्कुल सही व सटीक तरीके से बैठ रही है । फिल्म के बाकी सहयोगी कलाकारों व कुछ तकनीशियनों का चुनाव भी हो गया है जिनमें से फ़िल्म के संगीत दे रहे हैं सुनील झा, गीतकार हैं दिल दिलीप, वहीं कैमरामैन का काम अनिल ढांडा संभालेंगे जिन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी सुपर हिट फिल्में की हैं ।

यह भी पढ़ें  लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न

इन फिल्मों के एडिटर होंगे योगेश पांडे,डिजाइनर प्रशान्त,आर्ट रिषभ विश्वकर्मा,स्टील फोटोग्राफर देवराज,लाइन प्रोड्यूसर होंगे सुमित पांडे। बहु बिना घर सुना ” और ” जब जाएगी सासु तब आएंगे आंसू ” के अलावा दिलीप गुलाटी निर्देशित और कोमल जी द्वारा निर्मित फिल्म “बदला गंगा गीता का” UA सेंसर सर्टिफिकेट पा चुकी है और बहुत जल्द ही लगभग अप्रैल महीने में यूपी,बिहार और मुंबई के सिनेमा घरों में रिलीज़ होने जा रही है। इस फ़िल्म बदला गंगा गीता का में रानी चटर्जी मुख्य भूमिका में हैं । निर्देशक दिलीप गुलाटी की इस फ़िल्म में भी एक्शन का जलवा देखने को मिलने वाला है । इन फिल्मों के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button