गोपालगंजसमाचार

भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े का आगमन गोपालगंज की धरती पर

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना के खुटवनिया चौबे गाँव मे श्री रुद्र महायज्ञ का भव्य आयोजन हो रहा है । यह रुद्र महायज्ञ विगत 8 मार्च से शुरू है और आगामी 14 मार्च तक इसका आयोजन अनवरत जारी रहने वाला है । इसी श्री रुद्र महायज्ञ में आजकल वृंदावन धाम से पधारे श्री देवकी नंदन ठाकुर जी महराज का कथावाचन का कार्यक्रम चल रहा है ।

यह भी पढ़ें  जय-राम शोध संस्थान; सद्गृहस्थ संत जगन्नाथ चौधरी पुण्य-पर्व समारोह 2024

 श्री ठाकुर जी उस महायज्ञ में मुख्य कथा वाचक हैं । जिनके कथावाचन की समय सारणी दोपहर के 1 बजे से शाम के 4 बजे तक का है । उसी कार्यक्रम में शिरकत करने और लोगों को प्रेरित करने के लिए अभिनेत्री व समाज सेवी पाखी हेगड़े कल दिनांक 11 मार्च को गोपालगंज पहुँच रही हैं । वो 11 मार्च को उक्त समय मे मंच पर विराजमान रहेंगी ।

पाखी हेगड़े अक्सर फिल्मों के अलावा आजकल सोशली ज्यादा एक्टिव रह रही हैं । उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र मुक्ति हेतु आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में भी श्री देवकी नंदन ठाकुर के नेतृत्व में कई बार अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है । फ़िल्म जगत से वे इकलौती स्टार अभिनेत्री हैं जो अक्सर खुले मंचों से अपने धर्म कार्यों में खुलकर सहभागिता दर्शा रही हैं ।

यह भी पढ़ें  Fasal: 'मरून कलर सड़िया' में दिखा दिनेशलाल और आम्रपाली का देसी लुक

उन्होंने युवा बच्चियों के फिजिकल ट्रेनिंग के लिए भी महाराष्ट्र के कई स्कूलों में अपनी तरफ से ट्रेनिंग प्रोग्राम भी चलाया हुआ है । समाज के हर तबके को सुदृढ़ बनाने और खासकर के बच्चियों को उनके स्वास्थ्य के प्रति सचेत करने की कोशिश में अक्सर पाखी हेगड़े समाजिक स्तर पर एक्टिव रहती हैं ।

यह भी पढ़ें  NDA सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार लंदन निकल जाएंगे

Abhishek Anand

Abhishek Anand, Working with Gaam Ghar News as a author. Abhishek is an all rounder, he can write articles on any beat whether it is entertainment, business, politics and sports, he can deal with it.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button